पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बहादुरी:कोटडी व्यास के किसान ने भालू से भिड़ कर बचाई जान, दराट से किया अपना बचाव

पावंटा साहिब7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पंचायत के प्रधान भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रंगी राम की हालत खतरे से बाहर है उसको उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।
  • हिम्मत दिखाकर रंगी राम ने अपनी जान बचा ली और भालू को भागने के लिए मजबूर कर दिया

मंगलवार को पावंटा साहिब उपमंडल के तहत कोटडी ब्यास गांव का किसान अपने घर के पास पशु चारा लेने के लिए गया था अचानक उस पर भालू ने हमला कर दिया। इस दौरान काफी देर तक भालू और इसके बीच घमासान हुआ।आखिरकार हिम्मत दिखाकर रंगी राम ने अपनी जान बचा ली और भालू को भागने के लिए मजबूर कर दिया। हालांकि इस दौरान भालू ने उसकी आंख पर पंजा मारा और जब बचाव के लिए रंगी राम ने हाथ आगे बढ़ाया तो भालू ने उसकी बाजू को अपने जबड़ों से चबा डाला।

इससे रंगी राम के बाजू में फ्रैक्चर आ गया। काफी समय तक दोनों के बीच संघर्ष होने के बाद रंगी राम ने अपनी जान बचा ली और भालू वहां से भाग गया। कोटडी व्यास क्षेत्र में इस तरह की यह पहली घटना है जब इस तरह से भालू ने किसान पर हमला किया है। इस बारे में पंचायत के प्रधान भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रंगी राम की हालत खतरे से बाहर है उसको उत्तराखंड के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। बता दें कि किसान के हाथ दराट थी और उसने उसी से बचाव किया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें