पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Another Member Of Kullu's Honeytrap Came Into The Hands Of Police, 10th Arrest In 16 Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुल्लू में हनीट्रैप:ब्लैकमेलिंग गैंग के एक और सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 16 दिन में 10वीं गिरफ्तारी

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू पुलिस की गिरफ्त में हनीट्रैप गैंग का मेंबर। पिछले 16 दिन में यह 10वीं गिरफ्तारी है। - Dainik Bhaskar
कुल्लू पुलिस की गिरफ्त में हनीट्रैप गैंग का मेंबर। पिछले 16 दिन में यह 10वीं गिरफ्तारी है।
  • आरोपी की पहचान समसी निवासी अजय कुमार उर्फ राजा के रूप में हुई
  • पहले गिरफ्तार किए गए 7 पुरुष और दो महिलाएं जेल भेजे जा चुके

कुल्लू में पुलिस ने शुक्रवार को हनीट्रैप गैंग के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक औरतों को आगे कर गैंग के सदस्य लोगों को प्रेमजाल में फंसाते थे और फिर उनसे वसूली का धंधा शुरू हो जाता था। गैंग के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने पिछले 16 दिन में 10 लोगों गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले गिरफ्तार किए गए 9 लोगों में 7 पुरुष और दो महिलाएं जेल भेजे जा चुके हैं, वहीं अब ट्रैपर नंबर 10 को भी कोर्ट में पेश किए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती 2 दिसंबर को भुंतर थाने में हनीट्रैप का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया था कि देहव्यापार से जुड़े कुछ लोगों ने उसके फोन पर कॉल करके पति को फंसाने की धमकी देकर पैसे की मांग की थी। उसने पति को हिम्मत देते पुलिस को सूचित किया। इस मामले की जांच में पुलिस ने तुरंत हनीट्रैप गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 5 पुरुष और एक महिला को गिरफ्तार कर लिया था।

गिरोह की मुख्य आरोपी महिला को उस वक्त गिरफ्तार नहीं किया जा सका था, क्योंकि वह हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत ले चुकी थी। इसके कई दिन बाद गिरफ्तार किए गए साथियों के खुलासे के आधार पर उसे भी नई धाराओं में केस दर्ज करके पुलिस ने काबू कर लिया था। साथ ही दो और साथियों को भी गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। शुक्रवार को इसी मामले में पुलिस ने गिरोह के 10वें मेंबर को पकड़ा है।

कुल्लू एसपी ने दी जानकारी

इस बारे में कुल्लू के SP गौरव सिंह ने बताया कि आज गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान समसी निवासी अजय कुमार उर्फ राजा के रूप में हुई है। उसे CJM लाहौल स्पीति ऐट कुल्लू के समक्ष पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। इससे पहले 2 महिलाओं समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इन पर किडनैपिंग और अन्य कई धाराएं लगाई गई हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह गिरोह महिला मेंबर्स को आगे निकालकर लोगों को फंसाता था और फिर उन्हें डरा-धमकाकर वसूली करता था। इस मामले में 2 दिसंबर 2020 को IPC की धारा 342, 323, 364ए, 378, 504, 506, 120 बी के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तारियां शुरू की थी। लिहाजा यह 10वीं गिरफ्तारी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें