• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Congress President's Ultimatum To Police, SP Will Be Gheraoed If No Action Is Taken Till Monday

रात भर एसपी कार्यालय के बाहर धरना:कुल्लू कांग्रेस जिला अध्यक्ष का पुलिस को अल्टीमेटम, सोमवार तक कोई कार्रवाई न हुई तो एसपी ऑफिस का घेराव किया जाएगा

कुल्लू2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू विधायक रात भ्रर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे रहे।फोटो गौरीशंकर - Dainik Bhaskar
कुल्लू विधायक रात भ्रर एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे रहे।फोटो गौरीशंकर
  • पिछले दिनों भाजपा वर्करों ने विधायक के होटल के बाहर नारेबाजी की थी
  • विधायक ने पुलिस को पहले ही बता दिया था कि भाजपा नेता उनके होटल में कुछ भी कर सकते है

शनिवार शाम से कुल्लू एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने रात भर अपना धरना जारी रखा और वे वहीं पर अपने साथियों के साथ डटे रहे। विधायक भाजपा वर्करों पर कार्रवाई करने और क्रास एफआईआर को रद्द करवाना चाहते है। पिछले दिनों भाजपा वर्करों ने विधायक के होटल में घुसने की कोशिश की थी और नारेबाजी की थी।

इस मामले को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष बुद्धि सिंह ठाकुर ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर सोमवार सुबह 11 बजे तक केस वापस नहीं लिया गया तो कांग्रेस के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विधायक के बेटे पर भाजपा नेताओं द्वारा जो मामला दर्ज करवाया गया है वह पुलिस को दबाव बनाकर कराया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल में अव्यवस्था का माहौल बना हुआ है और प्रशासन और पुलिस पूरी तरह से बेलगाम हो गई है।

इस मौके पर विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने भी कहा कि कुल्लू पुलिस को घटना की जानकारी पहले दी गई थी लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया और जिस तरह से वीडियो में पुलिसकर्मी प्रदर्शनकारियों के साथ गेट के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उससे प्रतीत हो रहा है कि वह उन्हें रोकने के बजाय उन्हें प्रेरित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि एसपी कार्यालय के ठीक पीछे मेरी संपत्ति है जो सुरक्षित नहीं है और परिवार भी असुरक्षित है।

खबरें और भी हैं...