पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Did Not Work Trafficking Trick Kullu Was Traveling In A Volvo Bus With 6 And A Half Kilos Of Charas

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम नहीं आई तस्करी की तरकीब:कुल्लू में साढ़े 6 किलो चरस के साथ वॉल्वो बस में सफर कर रहा था UP का नौजवान, धरा गया

कुल्लूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में पुलिस की तरफ से वॉल्वो बस की चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले एक युवक से बरामद की गई चरस की खेप। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में पुलिस की तरफ से वॉल्वो बस की चेकिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के रहने वाले एक युवक से बरामद की गई चरस की खेप।

कुल्लू में गुरुवार को पुलिस ने साढ़े 6 किलो चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला यह युवक नशे की खेप लेकर वॉल्वो बस में सफर कर रहा था। पुलिस चेक पोस्ट पर बस की तलाशी के दौरान धरा गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की पूछ-पड़ताल शुरू कर दी है कि वह यह नशा कहां से लाया था और कहां ले जाना था। साथ ही पता किया जाएगा कि क्या इससे पहले भी वह ऐसा कर चुका है।

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के मणिपुर खुरड़ के रहने वाले 20 वर्षीय खुशबिंद पुत्र रामकुमार के रूप में हुई है। इस बारे में कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि बजौरा चेक पोस्ट पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान भुंतर की तरफ से आ रही एक वॉल्वो बस मैं बैठे यात्रियों की भी तलाशी ली गई। बस में सवार खुशबिंद के पास से 6 किलो 528 ग्राम चरस बरामद की गई।

पुलिस ने युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ NDPS एक्ट की धारा 20 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। फिलहाल पता किया जा रहा है कि युवक चरस की यह खेप कहां से लाया था और कहां लेकर जा रहा था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें