पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Inter state Drug Smuggling Was Traveling In A Taxi With 1.25 Kg Charas, A Young Man From Mumbai, Controlled After Searching The Block In Manikarna

अंतर्राज्यीय नशा तस्करी:सवा किलो चरस के साथ टैक्सी में सफर कर रहा मुंबई का युवक गिरफ्तार

कुल्लूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू के भुंतर में पुलिस की तरफ से मुंबई के एक युवक से बरामद की गई चरस। - Dainik Bhaskar
कुल्लू के भुंतर में पुलिस की तरफ से मुंबई के एक युवक से बरामद की गई चरस।

कुल्लू में आए दिन चरस तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं। अब फिर जिला पुलिस ने महाराष्ट्र के एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक यह शख्स एक टैक्सी में सवार था और नाके पर चेकिंग के दौरान इससे 1 किलो 259 ग्राम चरस बरामद की गई। फिलहाल NDPS के तहत केस दर्ज करके आगे की पूछ-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि भुंतर थाने की पुलिस की टीम बीती रात भुंतर-मणिकर्ण मार्ग पर स्थित सिउंड मोड़ पर नाका लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान मणिकर्ण की तरफ से एक टैक्सी आई, जिसकी तलाशी में पुलिस ने 1 किलो 259 ग्राम चरस बरामद की।

इसके बाद पुलिस ने तस्करी के आरोप में 20 वर्षीय मोहम्मद अली सैयद पुत्र अली रजा निवासी गुरदर्शन सोसायटी लोखंडवाला अंधेरी वैस्ट मुंबई महाराष्ट्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने NDPS एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है कि नशे की यह खेप वह कहां से लेकर आया था और कहां लेकर जा रहा था।

खबरें और भी हैं...