पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Manikarn Valley, 3 Youths Were Carrying 40 Deodar Sleepers At 2 O'clock, Arrested With Loaded Jeep

हिमाचल में कीमती लकड़ी की तस्करी:मणिकर्ण घाटी में रात 2 बजे 3 युवक ले जा रहे थे देवदार के 40 स्लीपर भरकर, लोडेड जीप के साथ काबू

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में देवदार की लकड़ी के साथ पकड़े गए तीन युवक। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में देवदार की लकड़ी के साथ पकड़े गए तीन युवक।

कुल्लू जिले की मणिकर्ण घाटी में मंगलवार देर रात देवदार की लकड़ी की तस्करी करने के आरोप में 3 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई को वन विभाग की टीम ने रात 2 बजे अंजाम दिया है और इस दौरान इन तीनों को एक जीप के साथ कस्टडी में लिया है, जिसमें देवदार के 40 स्लीपर लोड थे। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाा रही है।

पकड़े गए युवकों की पहचान विमल प्रताप हुरला, केशवराम चतानी और ललित राम तलासनी के रूप में हुई है। वन मंडल अधिकारी ऐश्वर्या राय ने बताया कि विभाग की टीम में वन रक्षक तन्मय और दिग्विजय छरोड़ नाले के पास गश्त पर थे। इस दौरान एक पिकअप की तलाशी ली तो उसमें देवदार के 40 स्लीपर बरामद किए गए।

विभाग की टीम ने सभी स्लीपरों को कब्जे में ले लिया है। इस जीप के साथ तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने वन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अधिकारियों के मुताबिक बरामद की गई लकड़ी की कीमत 2 लाख रुपए से ज्यादा की बताई जा रही है।