पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैनर से छेड़छाड़ से गुस्सा:कुल्लू में मंत्री और मुख्यमंत्री के बैनर से छेड़छाड़, दो व्यक्ति गिरफ्तार, होगी कानूनी कार्रवाई

कुल्लूएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बैनर से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी गिरफ्ताार - Dainik Bhaskar
बैनर से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी गिरफ्ताार
  • दशहरा उत्सव के दिन रात के समय की थी बैनर से छेड़छाड़
  • सीसीटीवी में कैद हुई घटना, देखकर भड़क गए थे समर्थक

हिमाचल प्रदेश में जिला मुख्यालय कुल्लू ढालपुर मैदान में लगे शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री के बैनर के साथ छेड़खानी की गई है। इससे मंत्री और मुख्यमंत्री के समर्थक भड़क गए और उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की।

मामला पुलिस तक पहुंचा तो कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो व्यक्तियों को पकड़ा है, जिन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। साथ ही इस कृत्य के लिए दोनों ने शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री से माफी भी मांगी है। लेकिन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। आरोपियों की पहचान 45 वर्षीय दीप कुमार पुत्र बेलीराम निवासी बालाबेहड जिला कुल्लू और 54 वर्षीय पुरुषोत्तम उर्फ डैनी पुत्र मोहर सिंह निवासी भूमतीर जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

दोनों व्यक्तियों ने दशहरा उत्सव के दौरान आधी रात को बैनर के साथ छेड़खानी की थी। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिससे आरोपियों की शिनाख्त हुई। पूरी जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों से जानने का प्रयास किया जा रहा है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?

खबरें और भी हैं...