पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Non Social Attitude Abuse And Assault In Minor Girls, Incident At A Short Distance From The Women's Police Station; VIDEO Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैरजिम्मेदार लोग, लापरवाह पुलिस:सरेराह लड़कियों में गाली-गलौच और मारपीट, महिला थाने से थोड़ी दूरी पर घटना

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक नाबालिग लड़की को बालों से पकड़कर मारती दूसरी लड़की। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस केस दर्ज करके जांच में जुटी है। - Dainik Bhaskar
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक नाबालिग लड़की को बालों से पकड़कर मारती दूसरी लड़की। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस केस दर्ज करके जांच में जुटी है।
  • मामला कुल्लू के सरवरी का बताया जा रहा है, SP गौरव सिंह ने बताया-महिला थाने में आरोपी लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज

हिमाचल प्रदेश में शुक्रवार को लड़कियों के दो गुटों में मारपीट और गाली-गलौच की घटना सामने आई है। ये सरेआम एक-दूसरी पर थप्पड़ों और घूंसों की बारिश करती नजर आई। यह सब महिला थाने के कुछ ही दूरी पर हुआ। हालांकि, अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि लड़कियों के बीच मारपीट आखिर हुई किस बात के लिए है। वीडियो वायरल होने के बाद फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन सोचने वाली बात यह है कि न तो हंगामे पर उतरी महिला शक्ति ने और न ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार महिला पुलिस ने इसकी तात्कालिक गंभीरता समझी की आखिर पुलिस होती किसलिए है।

सरवरी महिला थाने से कुछ ही दूर रोड के बीचों-बीच झगड़ती लड़कियां।
सरवरी महिला थाने से कुछ ही दूर रोड के बीचों-बीच झगड़ती लड़कियां।

मामला कुल्लू के सरवरी का बताया जा रहा है। यहां से कुछ ही दूरी पर महिला पुलिस थाना स्थित है। मिली जानकारी के अनुसार यहां शुक्रवार को अचानक दो लड़कियों में अचानक मारपीट हो गई। ये एक-दूसरी पर थप्पड़-घूंसे और लात बरसाती नजर आई, वहीं एक ने तो दूसरी को बालों से पकड़कर जमीन पर भी पटक लिया। हालांकि तीन अन्य लड़कियां बीच-बचाव भी करती दिखी। इसी दौरान मौके पर मौजूद किसी राहगीर ने अपने मोबाइल में वीडियो भी बना लिया। इसमें लड़कियों को गाली-गलौच करते भी सुना जा सकता है।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने तुरंत इस मामले पर कार्रवाई शुरू कर दी। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि युवतियों के बीच मारपीट किस बात को लेकर हुई है। इस बारे में SP गौरव सिंह ने बताया कि महिला थाने में आरोपी लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। सभी लड़कियां नाबालिग बताई जा रही हैं।

अब पुलिस भले ही जांच में जुटी है, पर इस बात से भी इन्कार नहीं किया जा सकता कि महिला थाने के ठीक पास इस तरह की घटना को अंजाम देते लड़कियों में पुलिस का रत्तीभर भी खौफ देखने को नहीं मिला। साथ ही पुलिस को भी बिना किसी शिकायत के मौके पर पहुंचना चाहिए था। आखिर पुलिस होती किसलिए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें