पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घूमने आए और गुंडई पर उतर गए:मंडी के युवकों के साथ हुआ हरियाणा के पर्यटकों का विवाद, मारपीट का वीडियो वायरल; दोनों पक्षों के 6 हिरासत में

कुल्लू4 महीने पहले
कुल्लू में एक-दूसरे के साथ मारपीट पर उतरे हरियाणा के पर्यटक और हिमाचल के मंडी निवासी युवक।
  • कुल्लू के ढालपुर में रविवार रात को हुई थी मारपीट, वीडियो वायरल होने के बाद की पुलिस ने कार्रवाई

कुल्लू पुलिस ने हरियाणा के 6 युवकों को हिरासत में लिया है। मामला मारपीट का है। आरोप है कि हिमाचल घूमने आए इन युवकों ने यहां मंडी के कुछ युवकों के साथ मारपीट की थी। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद ही पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई की है। फिलहाल, इन 4 के अलावा मंडी के भी 2 युवकों से पूछताछ का क्रम जारी है।

मामला बीती रविवार रात को जिला मुख्यालय कुल्लू के ढालपुर का बताया जा रहा है। इस बारे में कुल्लू के SP गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में बीते रविवार की रात को ढालपुर में मारपीट की एक घटना आई है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 6 युवकों को हिरासत में लिया है। इनमें हरियाणा के राजेश कुमार, राहुल, प्रदीप और सुखचैन शर्मा शामिल हैं। इसके अलावा दो की पहचान मंडी के पधर निवासी रमेश और संजय कुमार के रूप में हुई है।

SP ने बताया कि सभी के खिलाफ पुलिस ने पुलिस एक्ट की धारा 114 और 115 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस घटना के चश्मदीद गवाह के भी बयान लिए हैं, जिसके आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें