• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu Theft Incident Solved, Christmas Accused Arrested For Stealing 28 Thousand Cash, I Phone And Other Belongings Of Tourist

चोरी की वारदात सुलझी:क्रिसमस पर टूरिस्ट का 28 हजार कैश, I-Phone और अन्य सामान चुराने का आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में पुलिस की गिरफ्त में टूरिस्ट का सामान चुराने का आरोपी, जिससे सबकुछ बरामद कर लिया गया है। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में पुलिस की गिरफ्त में टूरिस्ट का सामान चुराने का आरोपी, जिससे सबकुछ बरामद कर लिया गया है।

कुल्लू में पुलिस ने टूरिस्ट का सामान चोरी कर लिए जाने के करीब साढ़े 3 महीने पुराने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से 90 हजार का सामान (60 हजार का Apple I-Phone, 2 हजार का हेडफोन और 28 हजार रुपए) बरामद कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, 25 दिसंबर 2020 को मणिकरण चौकी में एक चोरी का मामला दर्ज हुआ था। इसमें शिकायतकर्ता ने बताया था कि उसका 90 हजार रुपए का सामान किसी ने चुरा लिया। इसमें 60 हजार का I-Phone था, 2 हजार का हेडफोन और 28 हजार रुपए कैश थे। पुलिस ने IPC की धारा 457 और 380 के तहत मामला दर्ज किया था। लगातार छानबीन करने के बाद साइबर सैल की टीम को इस मामले को सुलझाने में कामयाबी हासिल हुई है।

पुलिस ने इस मामले में मंडी जिले के सुंदर नगर निवासी यशवंत पुत्र अमीचंद को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने चोरी किया हुआ सामान भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि जिसका सामान व्यक्ति ने चुराया था वह एक पर्यटक था। वह मणिकरण घूमने आया था और उसी दौरान उसका सामान और नकदी चोरी कर लिए गए थे।

खबरें और भी हैं...