कुल्लू में नहीं रुक रही तस्करी, फिर आए दो मामले:2 किलो चरस के साथ महिला गिरफ्तार, 3 लोगों को काबू कर 446 ग्राम नशा और बरामद किया पुलिस ने

कुल्लूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुल्लू में 2 किलो चरस के साथ गिरफ्तार की गई महिला तस्कर। - Dainik Bhaskar
कुल्लू में 2 किलो चरस के साथ गिरफ्तार की गई महिला तस्कर।

कुल्लू में नशा तस्करी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। जिले में आए दिन कोई न कोई मामला सामने आता रहता है। बुधवार को फिर से 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से एक मामले में एक महिला को 1 किलो 989 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है। पुलिस ने एक अन्य मामले में एक वाहन की तलाशी ली तो उससे 46 ग्राम चरस बरामद हुई। इसके बाद वाहन में सवार तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक SIU टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सहारा में एक महिला चरस तस्करी करती है। टीम ने प्लान तैयार करके महिला को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा ने बताया कि मंगलवार को महिला पनगा से पैदल आ रही थी। इसी दौरान पुलिस की टीम ने जांच करने पर महिला के कब्जे से 1 किलो 989 ग्राम चरस बरामद की गई। महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है कि चरस कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी। महिला की पहचान 50 वर्षीय पिंगला देवी पत्नी दुर्गाराम निवासी रियाड़ा मलाह डाकघर पनगा तहसील मनाली के रूप में हुई है।

उधर, बंजार उपमंडल में छेत नामक स्थान पर नाकाबंदी के दौरान एक कार (HP16AA1040) को चैकिंग के लिए रोका। कार से 446 ग्राम चरस बरामद की गई है। इसके बाद इसमें सवार 3 लोगों को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इनमें साथ बैठे सिरमौर जिले के नाहन के मोहल्ला गोविंदगढ़ का 32 वर्षीय सूरज सिंह, मैन सराहन के 25 वर्षीय कर्ण सिंह और कर्ण सिंह के गांव का 30 वर्षीय रमित कुमार हैं। इन तीनों के खिलाफ भी पुलिस ने NDPS एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और तीनों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...