पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कुल्लू में दिखा अद्भुत नजारा:बिजली महादेव मंदिर की पहाड़ियों पर गिरती बिजली का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, जान-माल का नुकसान नहीं

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पहाड़ियों पर गिरी बिजली का अद्भुत दृश्य। - Dainik Bhaskar
पहाड़ियों पर गिरी बिजली का अद्भुत दृश्य।

हिमाचल प्रदेश के जिला मुख्यालय कुल्लू से करीब 10 किलोमीटर दूर गांव जिया में अद्भुत नजारा देखने को मिला। यहां आसमान से गिरती बिजली का लाइव वीडियो रिकॉर्ड हुआ है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शख्स ने बनाया है, जिसमें बिजली बिजली महादेव मंदिर की पहाड़ियों से होती हुई गिरती दिखाई दे रही है।

घटना गुरुवार शाम के समय की है, जब आसमान में काले बादल घिर आए और बारिश हुई। हालांकि आसमानी बिजली से कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन लोग इस नजारे को देखकर अचंभित रह गए थे। लोग इसे आस्था से जोड़कर देख रहे हैं। गांव में बिजली गिरने से आग भी लग गई थी, लेकिन बारिश से बुझ गई।

गौर रहे कि बिजली महादेव में कई सालों से बिजली नहीं गिर रही है। जिसके पीछे यहां पर लगाए गए मोबाइल टावर वजह माने जा रहे थे। लेकिन अब टावर हटा दिए गए हैं। जिया पंचायत के प्रधान संजू पंडित ने कहा कि यह बिजली महादेव देवता का ही चमत्कार है और बिजली महादेव मंदिर में बिजली गिरने का इतिहास पुराना है।