चूहाबाग में तीन मंजिला मकान में लगी आग:देर रात हुई घटना में लाखों रुपए का नुकसान, आग की वजह अभी नहीं आई सामने

रामपुर बुशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रामपुर के चुहाबाग में शुक्रवार देर रात को धू-धू कर जलता मकान। - Dainik Bhaskar
रामपुर के चुहाबाग में शुक्रवार देर रात को धू-धू कर जलता मकान।

नगर परिषद रामपुर के वार्ड नंबर आठ के तहत चूहाबाग में शुक्रवार देर रात को आग की घटना हुई, जिसमें लाखों का नुकसान होने का आकलन किया जा रहा है। वहीं अग्निशमन विभाग के जवानों को भी आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशकक्त करनी पड़ी। हालांकि उन्होंने साथ लगते घरों को आग की चपेट में आने से बचा लिया। इस घटनों में किसी प्रकार के जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं है। वहीं राजस्व विभाग की टीम आगजनी में हुए नुकसान का आकलन करने में जुटी हई है।

शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे रामपुर नगर परिषद के वार्ड आठ चूहाबाग में राजकुमार, पुत्र सीता राम के तीन मंजिला मकान की तीसरी मंजिल में अचानक आग भड़क गई। इस मंजिल में किताबों और करियाना का स्टोर था, जो पूरी तरह से जल कर राख हो गया है। इस अग्निकांड में जानी नुकसान की कोई सूचना नहीं है।

आग भड़कने की सूचना मिलते ही रामपुर अग्रिशन में विभाग के कर्मचारी तीन दमकल वाहन लेकर मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। इस अग्निकांड में करीब 25 लाख रुपए के नुकसान होने का अनुमान है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। राजस्व विभाग की टीम अग्निकांड में हुए नुकसान का आकलन करने में जुटी हुई है।

आग में हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। प्रभावित परिवार को प्रशासन की ओर से 10 हजार रुपए की फौरी राहत जारी की गई है।
गोपाल कृष्ण मुखिया, नायब तहसीलदार रामपुर बुशहर।

खबरें और भी हैं...