• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Mandi Couple Dies After Falling Car In 150 M Deep Ditch In Kullu, 3 Seriously Injured Including 8 month old Child

कुल्लू में सड़क हादसा:150 मीटर गहरी खाई में कार गिरने से मंडी के दंपती की मौत, 8 महीने के बच्चे समेत 3 गंभीर रूप से घायल

कुल्लू8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बचाव दल की टीम। - Dainik Bhaskar
हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची बचाव दल की टीम।
  • गाड़ी में ब्रेक नहीं लगने के कारण हादसा हुआ

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार क्षेत्र में रविवार देर रात एक सड़क हादसा हुआ। हादसे में मंडी जिला निवासी पति-पत्नी की मौत हो गई है। वहीं 8 महीने के बच्चे समेत तीन लोग घायल हुए हैं। घायलों को बंजार अस्पताल ले जाया गया, जहां से इन्हें कुल्लू रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू की।

जानकारी के अनुसार, हादसा घियागी गांव के समीप जलोड़ा में हुआ। एक कार नंबर HP33 B 4782 अनियंत्रित होकर 150 मीटर नीचे गहरी खाई में गिर गई। हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई है। हादसा गाड़ी में ब्रेक न लगने के कारण हुआ है। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

मृतकों की पहचान योगेश्वर शर्मा 55, पुत्र मकरध्वज शर्मा, निवासी वार्ड नंबर दस थनेड़ा मेहाल, मंडी और उसकी पत्नी लता शर्मा 55 के रूप में हुई है। घायलों में कवि शर्मा 24 पुत्र योगेश्वर शर्मा गांव थनेड़ा, मेहाल, वार्ड नंबर 10, मंडी, नम्रता गौतम 29, पत्नी परवेश सक्सेना, गांव मंडी बिजणी, वार्ड नंबर एक, जिला मंडी और प्रियांक सक्सेना उम्र 8 महीने, पुत्र परवेश सक्सेना, वार्ड नंबर 10, गांव थनेड़ा, जिला मंडी शामिल हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। हादसे की जानकारी मिलते ही बचाव अभियान दल मौके पर पहुंच गया था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...