पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Mandi Two Youths From Haryana Arrested In Himachal With 365 Grams Of Heroin, Accused Stuck In Car Check At Block

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी पर कार्रवाई:हरियाणा के दो युवक हिमाचल में 365 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार, नाके पर कार की चेकिंग में फंसे आरोपी

मंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी में हेरोइन के साथ पकड़े हरियाणा के अंबाला के दो युवक। - Dainik Bhaskar
मंडी में हेरोइन के साथ पकड़े हरियाणा के अंबाला के दो युवक।

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पुलिस ने सोमवार को हरियाणा के दो युवकों को नशे के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक ये दोनों कार में सवार होकर अंबाला से मंडी आ रहे थे। नाके पर रुटीन चेकिंग के दौरान कार को रोककर पुलिस ने तलाशी ली तो इनके पास से 365 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

हरियाणा के अंबाला के रहने वाले दो युवक अल्टो कार में अंबाला मंडी आ रहे थे। फोरलेन पर नाके के दौरान जब इन्हें रोका गया तो तलाशी के दौरान दोनों घबरा गए। इस दौरान गाड़ी में मौजूद एक बैग में रखी 365 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर दिया गया है। इसकी पुष्टि मंडी की SP शालिनी अग्निहोत्री ने की है।

दूसरी ओर इससे शनिवार रात को कोरोना संक्रमण के चलते लगाए गए नाइट कर्फ्यू में घूमते दो युवकों को रोककर पुलिस ने तलाश ली तो इनके पास से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। इनकी पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के बादली निवासी अरविंद (25) और 22 वर्षीय रमन के रूप में हुई है। इनमें से एक ने अपने हाथ में एक कैरी बैग उठा रखा था, जिससे 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। दो सप्ताह पहले हमीरपुर में 320 ग्राम हेरोइन पकड़ी गई थी।

इस उपलब्धि के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और DGP ने पुलिस टीम को बधाई दी है। उन्होंने बधाई संदेश में कहा कि पुलिस की इस उपलब्धि से मादक द्रव्य पदार्थों के तस्करों के हौसले पस्त होंगे। उधर, IG कानून व्यवस्था DK यादव ने कहा कि पुलिस तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। DGP संजय कुंडू ने कहा कि हिमाचल में पकड़ी गए इस मादक द्रव्य पदार्थ की कीमत पुलिस ने 1 करोड़ आंकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें