पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला ने की खुदकुशी:कुल्लू में विवाहिता ने जहर खाकर दी जान; इलाज के दौरान तोड़ा दम, कारणों की तलाश में जुटी पुलिस

कुल्लू8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।
  • पुलिस टीम जहरीला पदार्थ निगलने के कारण तलाशने में जुटी है

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस टीम ने शव कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस सुसाइड करने के कारण जानने में जुटी है। SP कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

पुलिस के मुताबिक, सूचना मिली थी कि बंजार क्षेत्र की एक महिला ने जहरीला पदार्थ निगल लिया है, जिसके चलते महिला की मौत हो गई है। मृतका की पहचान कुल्लू के बंजार थाना निवासी 30 साल की रीता शर्मा के रूप में हुई।

अस्पताल में महिला ने तोड़ा दम

जहरीला पदार्थ निगलने पर जब महिला की हालत बिगड़ने लगी तो उसे पहले क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर हालत में IGMC के रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया है।

IGMC प्रबंधन ने बंजार पुलिस को सूचना दी। बंजार पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रीता शर्मा के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस अब इस बात की छानबीन करने में जुटी है कि महिला ने जहरीला पदार्थ क्यों खाया? पुलिस मामले की हर पहलु से छानबीन कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें