पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

देर रात छिनी सिर से छत:ऊना के बाथू में भीषण अग्निकांड, प्रवासी मजदूरों की 9 झुग्गियां जलकर हुई राख

ऊना13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऊना में गुरुवार देर रात लगी आग में जलती झुग्गियां। इनमें 9 परिवार रहते थे। - Dainik Bhaskar
ऊना में गुरुवार देर रात लगी आग में जलती झुग्गियां। इनमें 9 परिवार रहते थे।

ऊना जिले के हरोली उपमंडल के अंतर्गत आते बाथू में गुरुवार देर रात भीषण अग्निकांड की घटना पेश आई है। यहां प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में अचानक आग लग गई। इस घटना में प्रवासी परिवारों को 2 लाख के करीब नुकसान पहुंचा है।

मिली जानकारी के मुताबिक बाथू में गुरुवार रात प्रवासी मजदूरों की झुग्गियों में अचानक आग लग गई। घटना के दौरान सभी प्रवासी मजदूर अपनी झुग्गियों में ही थे। आग ने एक के बाद एक झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में करीब 9 झुग्गियां जलकर राख हो गई। झुग्गियों के अंदर रखा सारा सामान भी जलकर राख हो गया है।

सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण पाना शुरू कर दिया। इस दौरान ग्रामीणों ने भी आग बुझाने में मदद की। पुलिस ने भी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। इस बारे में DSP हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंचकर आग के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें