पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को मिली बड़ी सफलता:चंबा में चाचा की हत्या के बाद फरार आरोपी भतीजा गिरफ्तार किया गया; मामूली विवाद होने पर मार दिया था

चंबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
31 दिसम्बर की रात को मृतक चाचा तथा आरोपी भतीजे ने साथ बैठकर शराब पी थी। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
31 दिसम्बर की रात को मृतक चाचा तथा आरोपी भतीजे ने साथ बैठकर शराब पी थी। - फाइल फोटो
  • आरोपी के बस में सवार होकर कहीं जाने की गुप्त सूचना मिली थी

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत आने वाले गांव धारणा में चाचा की हत्या के आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया था। आरोपी की पहचान 35 वर्षीय सुरजीत के रूप में हुई है, जिसे सिहुंता क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी के बस में सवार होकर कहीं जाने की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को रास्ते में ही बस रुकवाकर पकड़ लिया गया। 31 दिसम्बर की रात को मृतक चाचा तथा आरोपी भतीजे ने साथ बैठकर शराब पी थी। इसी दौरान किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया है। जिसके चलते भतीजे ने चाचा की हत्या कर दी।

सुबह जब लोगों ने शव देखा तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। DSP डलहौजी विशाल वर्मा ने आरोपी को गिरफ्तार करने की पुष्टि की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें