पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जमीनी विवाद:पड़ोसी से मारपीट, जान से मारने की धमकी, दंपती के खिलाफ मामला दर्ज

अंब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस थाना अंब के तहत कैलाशनगर नकड़ोह निवासी एक महिला ने अपने पड़ोसी दंपती पर जमीनी विवाद के चलते मारपीट करने व उसे जान से मारने की धमकियां देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर दंपती के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैलाशनगर निवासी रीटा कुमारी ने पुलिस के पास दी शिकायत में कहा है कि उसका पति और बच्चे दिल्ली में रहते हैं और वह घर में अकेली रह रही है। उनके पड़ोसी की जमीन के साथ उनकी जमीन का करीब 17 साल पहले तबादला हुआ था, जिसका इंतकाल भी हो चुका है और मौजूदा समय में उस जमीन पर उनका कब्जा है जिसमें वह खेती करते हैं, लेकिन आरोपित अब उस जमीन पर अपना हक जता रहा है।

शिकायतकर्ता महिला का आरोप है कि जब भी वह उस जमीन पर घास काटने जाती है तो आरोपित उसके साथ गाली-गलौज करते हैं। मंगलवार सुबह जब वह घर के पास ही सड़क किनारे खड़ी होकर रिश्तेदारों से फोन पर बात कर रही थी तो आरोपित ने वे-बजह रास्ता उस पर डंडे व पत्थरों से हमला कर दिया।

महिला के चिल्लाने पर उसकी बहू ने उसे आरोपितों के चंगुल छुड़ाया। आरोपितों ने इसके बाद भी गालियां दीं और मार देने की धमकी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser