पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Now Even After The Corona Positive Case In The Industry Area, The Industry Will Not Be Closed For More Than 48 Hours

कोरोना इफेक्ट:इंडस्ट्री एरिया में अब कोरोना पॉजिटिव मामला आने के बाद भी 48 घंटे से ज्यादा इंडस्ट्री नहीं होगी बंद

नालागढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नालागढ़ में आइसोलेट सेंटर बनाए गए है जिसमें संक्रमित मरीजों को रखा जाएगा।
  • टीमें 24 घंटे के भीतर कांटेक्ट को खोज करेगी आइसोलेट और सेनेटाइज की जाएगी फैक्ट्री
Advertisement
Advertisement

अब प्रदेश के इंडस्ट्री एरिया सोलन में कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने पर ज्यादा दिनों तक फैक्ट्री को बंद नहीं किया जाएगा। जिला प्रशासन की ओर से इंडस्ट्री में बढ़ते कोरोना के मामलों से प्रभावित हो रही इंडस्ट्री को जल्द से जल्द बहाल करने के लिए रूपरेखा तैयार करते हुए फैसला लिया गया है। जिला में स्थित इंडस्ट्री एरिया बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़, परवाणू व सोलन इकाइयों में कोरोना संक्रमित व्यक्ति के प्राइमरी व सेकेंडरी संपर्क में आए स्टाफ को 24 घंटे के भीतर संयुक्त अधिकारियों की टीम सर्च करेगी। जिन्हें इंडस्ट्री द्वारा चयनित आइसोलेशन सेंटर में रखा जाएगा। इंडस्ट्री को 48 घंटे के भीतर सेनेटाइज करवाना होगा।

डीसी के आदेश

डीसी की ओर से जारी आदेशों में साफ किया गया है कि संबंधित एसपी व एसडीएम कोविड-19 रोगियों के संपर्क में आए व्यक्तियों को ढूंढने के कार्य की देख-रेख और नियमित आधार निगरानी रखेंगे। जिला प्रशासन द्वारा यह आदेश विभिन्न उद्योगों में कोविड-19 रोगियों के संपर्क में आए व्यक्तियों को ढूंढने के लिए किए गए हैं। जिससे कोरोना संक्रमण को अन्य कामगारों में फैलने से रोका जा सके। यह टीमें पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को तुरंत काँटेक्ट ट्रेसिंग व प्राइमरी व सेकेंडरी संपर्कों को संबंधित औद्योगिक इकाई द्वारा बनाए आइसोलेशन सुविधा में भेजने में सहायता प्रदान करेंगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement