पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसे में गई जान:हाइड्रा मशीन की चपेट में आने से बुजुर्ग की मौत; मौके पर ही तोड़ा दम, निजी काम से आया था गांव

ऊना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। -प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
हादसे की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है। -प्रतीकात्मक फोटो।
  • भारी मशीनों को उतारने और चढ़ाने में प्रयोग की जाती है हाइड्रा मशीन

हिमाचल प्रदेश में गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। हादसा ऊना जिले के शहर गगरेट में पड़ने वाले गांव आइल में हुआ। मृतक की पहचान नंगनोली गांव निवासी 60 साल के मोहन दास के रूप में हुई है।

थाना प्रभारी चारू शर्मा ने बताया कि मोहन दास किसी काम से आइल गांव आया था। सुबह के समय वह पैदल जा रहा था। इसी दौरान वो हाइड्रा (भारी भरकम मशीनरी को उतारने व चढ़ाने के कार्य में प्रयोग होने वाली मशीन) की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस थान गगरेट की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। खबर मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। अब पुलिस हादसे के कारणों को तलाशने में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

और पढ़ें