पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोलन में दर्दनाक हादसा:सड़क क्रॉस कर रहे बुजुर्ग को ट्रक ने मारी टक्कर और घसीटते हुए ले गया, बेटे की आंखों के सामने तोड़ा दम

सोलनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रात गुजारने के लिए कमरा लेना था, जिसके लिए शख्स सड़क क्रॉस करके होटल जा रहा था। - Dainik Bhaskar
रात गुजारने के लिए कमरा लेना था, जिसके लिए शख्स सड़क क्रॉस करके होटल जा रहा था।

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक शख्स की आंखों के सामने उसके पिता ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। हादसा ट्रक के टक्कर मारने से हुआ। टक्कर मारने के बाद ट्रक बुजुर्ग को घसीटते हुए दूर तक ले गया था। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है।

DSP प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान अमृतसर निवासी गुरदीप सिंह के रूप में हुई है। मृतक के पुत्र की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई है। हादसा उसकी आंखों के सामने हुआ। पुलिस को दी शिकायत में युवक ने लिखवाया है कि वह पेशे से ड्राइवर है और मनाली में पिकअप चलाता है।

मंगलवार को वह अपने पिता के साथ गुरदीप सिंह के साथ पिकअप में कैरी बैग और नैपकिन आदि लोड करके सप्लाई करने अमृतसर से सैंज, चौपाल व नेरवा गए थे। लौटते समय रात हो गई तो उन्होंने पुलिस थाना दाड़ला के तहत चमाकड़ी पुल के पास पिकअप रोककर रात गुजारने की सोची।

पिता गुरदीप ने कहा कि यहीं कमरा लेकर रात बिताते हैं। इसके लिए जब पिता सड़क क्रॉस करके होटल की तरफ जा रहे थे कि एक ट्रक दाड़लाघाट की तरफ से तेज रफ्तार में आया और उनको टक्कर मार दी। यही नहीं, टक्कर मारने के बाद ट्रक उन्हें कुछ दूरी तक घसीटते हुए भी ले गया।

टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। वहीं हादसे में गंभीर रूप से घायल पिता को वह दाड़ला अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी बनती कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें