पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दो मोटरसाइकिल के बीच हुई आमने सामने की टक्कर में गई एक चालक की जान,दूसरा घायल

सोलन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एक मोटरसाइकिल कुमारहट्टी से नाहन जबकि दूसरा नाहन से कुमारहट्टी की ओर जा रहा था। कुमारहट्टी की ओर जा रहे मोटसाइकिल ने तेज़ गति से सामने से आ रहे मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
  • सोलन जिले के कुमारहट्टी में पुलिस चौकी डगशाई के अंतर्गत सोलन-नाहन मार्ग पर यह हादसा हुआ
  • एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है

दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई भिड़ंत में एक व्यक्ति की जान चली गई और एक घायल हो गया है। हादसे के तुरंत बाद दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया जबकि दूसरे को मामूली चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान हमीरपुर निवासी 42 वर्षीय सतवीर के रूप में हुई है।

सोलन जिले के कुमारहट्टी में पुलिस चौकी डगशाई के अंतर्गत सोलन-नाहन मार्ग पर यह हादसा तब हुआ जब दो मोटरसाइकिल आमने-सामने से टकरा गए। पुलिस ने विपरीत दिशा और तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार हरविंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक मोटरसाइकिल कुमारहट्टी से नाहन जबकि दूसरा नाहन से कुमारहट्टी की ओर जा रहा था। कुमारहट्टी की ओर जा रहे मोटसाइकिल ने तेज़ गति से सामने से आ रहे मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल सड़क के किनारे गिर गए और दोनों चालक घायल हो गए जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए क्षेत्रीय अस्पताल सोलन ले जाया गया। परवाणू के डीएसपी योगेश रोल्टा ने मामले की पुष्टि की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें