• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • One Fisherman Died In Pong Lake Due To Lightning, Another Tanda Referee Was Coming Back After Putting A Net To Catch Fish.

आसमान से गिरी मौत:बिजली गिरने से पौंग झील में एक मछुआरे की मौत, दूसरा टांडा रेफर, मछलियां पकड़ने जाल डालकर वापस आ रहे थे

देहरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में उपचाराधीन घायल पवन। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में उपचाराधीन घायल पवन।

आसमानी बिजली गिरने से पौंग झील में मछली पकड़ने गए मछुआरे की मौत हो गई। मृतक की पहचान 54 वर्षीय चमन लाल के रूप में हुई है, जबकि दूसरे मछुआरे 54 साल के पवन कुमार को घायलावस्था में नजदीकी सिविल अस्पताल डाडासीबा में लाया गया। जहां से उसे टांडा रेफर कर दिया गया। घायल मछुआरे पवन कुमार ने बताया हम पौंग झील पर मछलियां के लिए जाल डालकर वापस आ रहे थे।

जैसे ही हम झील के किनारे पहुंचे थे तो आसमान से बिजली गिरी और हम बेहोश हो गए। जैसे ही मुझे होश आया तो हम नाव पर लेटे हुए थे। मैंने अपने दूसरे साथी चमन लाल को हिलाया तो वह कुछ भी बोल ना सका। तो मैंने शीघ्र ही अपने फोन से अपने घर फोन मिलाया और यह जानकारी उन्हें दी। घरवालों ने मुझे सिविल हॉस्पिटल डाडासीबा पहुंचाया।

ग्राम पंचायत नंगल चौक की प्रधान अनीता कुमारी और नायब तहसीलदार अभिराय सिंह ठाकुर ने बताया जैसे ही सूचना मिली वह मौके पर पहुंचे। प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि जब भी मौसम खराब हो तो कोई भी झील के किनारे ना जाए। चौकी प्रभारी एवं सब इंस्पेक्टर राजेश द्विवेदी डाडासीबा ने इस घटना में मछुआरे की मृत्यु हो गई है। दूसरे घायल को टांडा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...