पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनियंत्रण ने ली जान:मंडी में पंडोह शिवाबदार सड़क पर 400 मीटर गहरे नाले में गिरी स्कॉर्पियो; एक शख्स की मौत, दूसरा गंभीर घायल

मंडी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गांव के लोगों ने तुरंत प्रभाव से घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जोनल हॉस्पिटल मंडी पहुंचाया - Dainik Bhaskar
गांव के लोगों ने तुरंत प्रभाव से घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जोनल हॉस्पिटल मंडी पहुंचाया
  • हादसा इतना भयानक था कि स्कॉर्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में शिवाबदार सड़क पर उबा नामक स्थान पर एक गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, यह दोनों फोरलेन निर्माण में लगी कंपनी में कार्यरत थे और सुबह के समय स्कॉर्पियो गाड़ी से सवार होकर अपने घर जा रहे थे।

उबा के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसा इतना भयानक था कि स्कॉर्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गांव के लोगों ने तुरंत प्रभाव से घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जोनल हॉस्पिटल मंडी पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान बाड़ी गांव निवासी 43 वर्षीय तेज राम ने दम तोड़ दिया।

पंडोह पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके हादसे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। SP मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें