हिमाचल में कोविड-19:केरल से लौटा पैरामिलिट्री फोर्स के जवान सहित 6 पॉजिटिव, प्रदेश में मरीजों की संख्या 1083 पहुंची

शिमलाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को पॉजिटिव पाया गया 30 वर्षीय व्यक्ति गरली रक्कड़ से है। यह चार जुलाई को केरल से लौटा था।युवक पैरामिलिट्री फोर्स का जवान है और अब उसे कोविड केयर सेंटर डाढ शिफ्ट किया गया है। - Dainik Bhaskar
मंगलवार को पॉजिटिव पाया गया 30 वर्षीय व्यक्ति गरली रक्कड़ से है। यह चार जुलाई को केरल से लौटा था।युवक पैरामिलिट्री फोर्स का जवान है और अब उसे कोविड केयर सेंटर डाढ शिफ्ट किया गया है।
  • मंगलवार को प्रदेश में 27 मरीज स्वस्थ होकर घर लौटे अब तक 781 ठीक हुए
  • प्रदेश में अब एक्टिव केस की संख्या 282, संक्रमण से अब तक 9 की जा चुकी जान

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को कुल 6 लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 27 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं। नए मामलों में शिमला और ऊना से दो-दो व कांगड़ा और सोलन से एक-एक मामला सामने आया है। कांगड़ा जिले के 10, हमीरपुर के आठ, शिमला के पांच, सोलन के दो और मंडी व ऊना का एक-एक कोरोना पॉजिटिव ठीक हुआ है। हिमाचल में अब 1083 कुल मामले हो गए हैं। अभी एक्टिव केस 282 हैं जबकि 781 लोग ठीक हुए हैं। प्रदेश में संक्रमण से 9 की मौत हो चुकी है,वहीं 13 मरीज माइग्रेट होकर प्रदेश से बाहर चले गए हैं।

ऊना जिले में उपमंडल अंब के रिपोह मिसरां का 38 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। यह 29 जून को मुंबई से लौटा था और संस्थागत क्वारैंटाइन में था। इसके अलावा बिहार से लौटा एक 22 वर्षीय युवक पॉजिटिव आया है। जिला शिमला  के रामपुर में दो कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।इनमें एक युवक की उम्र 26 साल और दूसरे की 29 साल है। दोनों युवक 30 जून को हैदराबाद से लौटे थे और दोनों रामपुर में ही संस्थागत क्वारैंटाइन में थे।

कांगड़ा में पैरामिलिट्री फोर्स संक्रमित
गांव गरली तहसील रक्कड़ का 30 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। युवक 4 जुलाई को केरल से लौटा है और पैरामिलिट्री फोर्स का जवान है। इसे कोविड केयर सेंटर डाढ़ शिफ्ट किया गया है।