पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध हालात में मौत:क्लब हाउस मनाली के बाथरूम में मृत मिला फोटोग्राफर, दोस्त को बताया था- सीने में दर्द हो रहा है

कुल्लू16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक की पहचान 50 वर्षीय सूबेदार सिंह पुत्र जीवन सिंह जिला अनंतनाग जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है। - Dainik Bhaskar
मृतक की पहचान 50 वर्षीय सूबेदार सिंह पुत्र जीवन सिंह जिला अनंतनाग जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है।
  • दोस्त राजेंद्र जब हाल चाल जानने क्लब हाउस पहुंचा तो सूबेदार बाथरूम में मृत मिला

हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली के क्लब हाउस में एक फोटोग्राफर बाथरूम में मृत अवस्था में मिला है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मनाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मनाली पुलिस को क्लब हाउस से फोन आया था। बाथरूम में एक शख्स का शव होने की सूचना दी गई थी।

जिस पर कार्रवाई करते हुए मनाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए और शव को कब्जे में लिया। मृतक की पहचान 50 वर्षीय सूबेदार सिंह पुत्र जीवन सिंह जिला अनंतनाग जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है। उक्त व्यक्ति मनाली के क्लब हाउस में फोटोग्राफर का काम करता था।

वहीं दूसरी ओर, पता चला है कि सूबेदार ने अपने दोस्त राजेंद्र को फोन पर जानकारी दी थी कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। जिसके चलते राजेंद्र जब उसकी खोज खबर लेने के लिए क्लब हाउस पहुंचा तो सूबेदार सिंह बाथरूम में मृत पड़ा था। यहीं से मामला उजागर हुआ। प्रथम दृष्टया में मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। केस दर्ज कर लिया है। हर पहलू से मामले की जांच की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें