• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Punjab Coronavirus Lockdown Live | Read Corona Virus Lockdown Day 3 {Curfew} In Chandigarh Amritsar Ludhiana Amritsar Jalandhar (COVID 19) Cases News and Updates

कार्रवाई / लॉकडाउन में पुलिस ने बरती सख्ती तो पुलिस थाना की काट दी लाइट, जेई और एसएचओ आए आमने-सामने

अंब के जेई ने कहा पुलिस ज्यादती की। डेमो फोटो अंब के जेई ने कहा पुलिस ज्यादती की। डेमो फोटो
X
अंब के जेई ने कहा पुलिस ज्यादती की। डेमो फोटोअंब के जेई ने कहा पुलिस ज्यादती की। डेमो फोटो

  • जेई ने लगाया पुलिस कर्मचारियों द्वारा प्रताड़ित करने का आरोप, सौंपी शिकायत

  • डीएसपी को पत्र लिखकर जेई ने शिकायत की और कहा प्रताड़ित किया जा रहा

दैनिक भास्कर

Mar 27, 2020, 11:04 AM IST

अंब. उपमंडल मुख्यालय में लॉक डाउन की अनुपालना और पुलिस थाना की बिजली को शटडाउन के मामले में पुलिस और बिजली विभाग का जेई आमने-सामने आ गए हैं। अब जेई ने डीएसपी अंब को पत्र लिखकर पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए जाने आरोप लगाते हुए शिकायत की है। उसने इसकी एक एक कॉपी डीसी ऊना,एसपी ऊना,एक्सईएन अंब, अध्यक्ष राज्य मजदूर संघ ,अध्यक्ष राज्य विद्युत परिषद तकनीकी कर्मचारी संघ, महा सचिव विद्युत परिषद तकनीकी कर्मचारी संघ को प्रेषित कर दी है।

कार्रवाई की मांग की

जेई का कहना है कि बुधवार को उनका एक लाइनमैन चुरुड़ू में सेवाएं देने जा रहा था, जिसे पुलिस ने मुख्य चौक पर रोका और प्रताड़ित किया। उसने इसकी सूचना मुझे दी । मेरे जाने के बाद भी पुलिस के बर्ताव में कोई कमी नहीं थी। जेई ने प्रशासन से उन्हें प्रताड़ित न करने की मांग करते हुए ऐसा करने पर पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस ने थाना के जरूरी कार्य में व्यवधान डालने के आरोप में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एसएचओ ने कहा

एसएचओ अंब गौरव भारद्वाज ने कहा कि थाना की लाइट दोपहर 12 बजे से लेकर 4:30 बजे तक पूरी

तरह बंद थी। इसके लिए मैंने खुद जेई को फोन किया था जिस पर इन्होंने मुझे कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। अधिकारियों को सूचना देने के बाद ही 5:00 बजे के करीब इनके द्वारा बिजली बहाल की गई। 

सब-स्टेशन जेई ने कहा

अंब के 132 केवी सब-स्टेशन जेई अजीत ने कहा कि जेई ने लाइट ठीक करने के लिए 10:02 से लेकर 10:12 तक लाइट बंद करने की परमिशन ली हुई थी। 10 मिनट के लिए पूरे शहर की बिजली को बंद किया गया था। मैंने ही यह परमिशन दी थी।

जेई धर्मपाल के अनुसार

जेई अंब धर्मपाल ने कहा कि मैंने अंदौरा में जंपर ठीक करने के लिए बकायदा परमिशन ली हुई थी। उसी के तहत सारे शहर की बिजली को बंद किया गया था । इसी दौरान थाना वालों ने खुद ही डंडे मार कर अपनी लाइट को ठीक करने का प्रयास किया होगा और लाइट को ठीक करने की बजाय और ज्यादा खराब कर लिया था। जब उस तरफ किसी को जाने ही नहीं भेजा दिया जा रहा था तो मैंने बिजली कैसे काटनी थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना