पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Rajasthan's Women Police Personnel Did Not Fall For Selfies, Driver Pushed, Lateste UPDATE In Himachal Acicdent

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा नहीं हत्या ये:सेल्फी लेते नहीं गिरी थी राजस्थान की महिला पुलिस कर्मी, ड्राइवर ने दिया था धक्का

रिकांगपिओ (किन्नौर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में सुसाइड प्वाइंट, जहां से गिरकर राजस्थान पुलिस की कर्मचारी रेखा शर्मा की मौत की बात कही गई थी। - Dainik Bhaskar
हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में सुसाइड प्वाइंट, जहां से गिरकर राजस्थान पुलिस की कर्मचारी रेखा शर्मा की मौत की बात कही गई थी।
  • राजस्थान के जिला जालौर के अनसवार थाने में बतौर कॉन्स्टेबल तैनात थी हरियाणा के सिरसा जिले के गांव आसरीन की 37 वर्षीय रेखा शर्मा

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में सुसाइड प्वाइंट पर मारी गई महिला रेखा शर्मा राजस्थान की पुलिस कर्मचारी निकली। इससे भी बड़ा खुलासा यह हुआ है कि वह यहां सेल्फी लेते गिरकर नहीं, बल्कि ड्राइवर द्वारा धक्का दिए जाने के बाद मरी है। साथ ही हत्या की इस साजिश के पीछे चालक के साथ साथ उसके पति और देवर का भी शामिल होना बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस पहलू की जांच भी गहनता से कर रही है।

बता दें कि रविवार को किन्नौर के कल्पा पर्यटन केंद्र के निकट एक महिला की सेल्फी लेते वक्त गिर जाने से मौत का मामला सामने आया था। इस बारे में हरियाणा के कुरुक्षेत्र निवासी ड्राइवर मनविंद्र सिंह ने बताया कि रेखा दिल्ली से किन्नौर में किन्नर कैलाश देखने के मकसद से कल्पा आई थी। शनिवार शाम को पर्यटन केंद्र पर ठहराव के दौरान गाड़ी की साफ-सफाई कर रहा था तो उस वक्त रेखा सुसाइड प्वाइंट पर फोटो खींच रही थी। अचानक उसने रेखा की चीख सुनी तो उस तरफ दौड़ा, लेकिन रेखा का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मनविंद्र सिंह ने पुलिस हेल्पलाइन के 100 नंबर पर इस घटना के बारे में सूचना दी। पुलिस की क्विक रेस्पॉन्स टीम (QRT) और होमगार्ड डिजास्टर के लोगों ने घंटों की मशक्कत के बाद रेखा का शव बरामद किया था।

सोमवार को इस मामले में खुलासा हुआ है कि 37 वर्षीय रेखा शर्मा दिल्ली की नहीं, बल्कि हरियाणा के सिरसा जिले के गांव आसरीन की रहने वाली थी। वह राजस्थान के जिला जालौर के अनसवार थाने में बतौर कॉन्स्टेबल तैनात थी। पुलिस की मानें तो वह ड्राइचर के बताए मुताबिक गिरकर भी नहीं मरी थी। उसे ड्राइवर ने ही धक्का दिया था। इस साजिश में उसका पति विनीत शर्मा और देवर कर्णव शर्मा का भी हाथ है।

इस बारे में किन्नौर के SP SR राणा ने बताया कि पुलिस ने चालक मनविंद्र सिंह से पूछताछ की तो उसके व्यवहार से शक हुआ। रविवार को क्राइम सीन को री-क्रिएट किया गया और सख्ती बढ़ाई गई तो उसने कबूल किया कि उसने ही रेखा शर्मा को सुसाइड प्वाइंट से धक्का देकर उसकी हत्या की है। इसमें पति विनीत शर्मा और देवर कर्णव शर्मा के शामिल होने का भी शक है, जिस पर पुलिस तीनों से गहनता से पूछताछ कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें