पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Recongpoo (Kinnaur) Painful Road Accident In Kinnaur Suddenly Uncontrollable New Car Fell In 250 M Deep Gorge, Two People From Same Village Died

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किन्नौर में दर्दनाक सड़क हादसा:अचानक बेकाबू हो 250 मीटर गहरी खाई में गिरी नई कार, एक ही गांव के दो लोगों की मौत

रिकांगपिओ (किन्नौर)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किन्नौर के ज्ञाबुंग के पास खाई में गिरी कार से शवों को निकालते स्थानीय निवासी और पुलिस टीम। - Dainik Bhaskar
किन्नौर के ज्ञाबुंग के पास खाई में गिरी कार से शवों को निकालते स्थानीय निवासी और पुलिस टीम।
  • मृतकों की पहचान जिले के ज्ञाबुंग के रहने वाले थे हादसे में मारे गए दोनों युवक

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में रविवार सुबह एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दोनों एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसा उस वक्त हुआ, जब अचानक कार का चालक इस पर से नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद कार सड़क मार्ग से करीब 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी और इसमें सवार दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाने के साथ ही इस हादसे की वजह के बारे में छानबीन शुरू कर दी है।

मृतकों की पहचान जिले के ज्ञाबुंग के रहने वाले 26 वर्षीय पवन कुमार पुत्र राम देव और 32 वर्षीय विनीत कुमार पुत्र पुत्र हीरा लाल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों अप्लाइड फॉर अल्टो कार में ज्ञाबुंग की तरफ जा रहे थे। गांव के पास पहुंचने पर कार का चालक विनीत कुमार अचानक कार से नियंत्रण खो बैठा, जिससे कार सड़क मार्ग से लगभग 250 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे में दोनों साथियों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बारे में सूचना मिलने के तुरंत बाद पूह थाने के प्रभारी पुष्प देव अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में मारे गए युवकों के शवों को निकलवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए पूह स्थित मोर्चरी में भिजवा दिया है। हालांकि अभी तक दुर्घटना के कारण के संबंध में छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें