एजुकेशन:सर्वपल्ली राधाकृष्णन बीएड/एमएड कॉलेज नोगली बना हिमाचल का बेहतरीन संस्थान

रामपुर बुशहरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • डॉ. मुकेश शर्मा बने प्रदेश के बेहतरीन एजुकेशन लीडर

 शिक्षा क्षेत्र में सराहनीय योगदान के लिए 2020 का हिमाचल का बेहतरीन शिक्षण-प्रशिक्षण संस्थान को राष्ट्रीय पुरस्कार और एजुकेशन लीडर का राष्ट्रीय पुरस्कार सर्वपल्ली राधाकृष्ण संस्थान व अध्यक्ष डॉ. मुकेश शर्मा को प्रक्सिस मिडिया ग्रुप  द्वारा 30 जून को प्रदान किया गया। यह राष्ट्रीय पुरस्कार भारत वर्ष के 25 विजेताओं को 5 अलग अलग स्तरों पर उनके सराहनीय योगदान के लिए दिया गया।

सर्वपल्ली संस्थान व संस्थान के अध्यक्ष डॉ. मुकेश शर्मा को यह राष्ट्रीय पुरस्कार शिक्षा के क्षेत्र में पिछले करीब 20 वर्षो से किए जा रहे सराहनीय कार्यों और शिक्षा में गुणवता, पिछड़े क्षेत्रों के छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति व शिक्षा का अवसर प्रदान करने जैसे अनेकों कार्यों के लिए दिया गया।

साथ.-साथ सर्वपल्ली राधाकृष्णन संस्थान वर्ष 2006 से अभी तक शिक्षा के क्षेत्र में अपनी योग्यता व शिक्षा की गुणवता को बरकरार रखते हुए हिमाचल प्रदेश विश्वविधालय के हर वर्ष उत्तम परिणाम व अन्य गतिविधिओं में छात्र-छात्राओं के स्वार्गीण विकास के लिए लिए कार्यरत है। कोविड-19 वैश्विक महामारी के दौरान भी संस्थान द्वारा ऑनलाइन शिक्षण के साथ-साथ ऑनलाइन गतिविधिओं का आयोजन करवाया जाता रहा है, जो संस्थान की कार्यशैली व गुणवता को दर्शाता है।

खबरें और भी हैं...