पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Seven year old Child Shot Dead In Andaura, Police Detained A Person, Investigation Continues

फायर किसने किया नहीं पता:अंदौरा में सात साल के बच्चे को गोली लगने से मौत, पुलिस ने एक व्यक्ति को डिटेन किया, पूछताछ जारी

अंब22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
7 साल के बच्चे की छाती से पार हो गई गोली। - Dainik Bhaskar
7 साल के बच्चे की छाती से पार हो गई गोली।

उपमंडल के अंदौरा में 7 साल के बच्चे की छाती में बंदूक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। पंजाब के जिला रोपड़ के दसगराई गांव से रामपाल और सोनिया देवी कुछ अन्य परिवारों के साथ पर दो साल बाद अपने पितरों की पूजा करने आए थे। सब लोग पूजा के लिए रोट और अन्य समान बना रहे थे। इकलौता बेटा समीर कुछ अन्य बच्चों के साथ थोड़ी दूरी पर ही खेल रहा था।

इसी दौरान किसी दिशा से एक गोली समीर की छाती को चीरते हुए उसके शरीर से आर पार हो जाती है। समीर की मौके पर ही मौत हो गई। परिवार वाले समीर को उठाकर सिविल अस्पताल अंब लेकर ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र को सील कर दिया। एडिशनल एसपी ऊना ने मौका पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। एसएचओ अंब आषीश पठानिया का कहना है गांव से एक संदिग्ध व्यक्ति को बंदूक के साथ डिटेन किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया गया है। धर्मशाला से फॉरेंसिक टीम को मौके की जांच के लिए बुलाया गया है।

खबरें और भी हैं...