पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उड़ान दो योजना में पवन हंस की बड़ी ऑफर:पहले दो टिकट खरीदने पर शिमला-धर्मशाला का किराया 4750 नहीं, 1800 रुपए लिए जाएंगे

शिमलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले दो टिकट पर चंडीगढ़ से शिमला का किराया 3445 नहीं 1800 रुपए लिया जाएगा

उड़ान दाे के तहत चंडीगढ़ से शिमला और शिमला से धर्मशाला रूट पर पवन हंस कंपनी ने लाेगाें काे बड़ी ऑफर दी है। इसके तहत अगर काेई व्यक्ति इन दाेनाें रूटाें पर पहले दाे टिकट खरीदता है ताे उन्हें किराए में 50 से 60 फीसदी तक की छूट मिलेगी।

पवन हंस ने हर दिन पहले दाे टिकट खरीदने पर लाेगाें काे यह ऑफर दी है। इन दाेनाें रुटाें पर यात्रियाें काे बढ़ावा देने के लिए पवनहंस ये ऑफर लेकर आया है।

दाेनाें रुटाें का किराया अभी ये

उड़ान दाे के तहत अभी शिमला से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से शिमला का किराया अलग-अलग तय किया गया है। शिमला से चंडीगढ़ और चंडीगढ़ से शिमला का किराया प्रति व्यक्ति 3445 रुपए तय किया गया है। इसी तरह शिमला से धर्मशाला और धर्मशाला से शिमला का किराया 4785 रुपए तय किया गया है।

पहले दाे टिकटाें की खरीद पर पवन हंस ने यह किराया घटा कर 1800 रुपए प्रति टिकट कर दिया है। यह ऑफर दाेनाें तरफ दिया गया है। पवन हंस का ये ऑफर प्रदेश आने वाले पर्यटकाें के लिए भी काफी फायदेमंद साबित हाेगा।

उड़ान दाे की ये है टाइमिंग

उड़ान दाे के तहत चंडीगढ़ से शिमला के लिए हेलीकाॅप्टर की उड़ान सुबह 10 बजे हाेगी और शिमला में यह सबुह 10 बज कर 20 मिनट में लैंड करेगा। इसी तरह शिमला से धर्मशाल के लिए 10.45 पर उड़ान भरेगा और धर्मशाला में सुबह 11 बज कर 20 मिनट पर उतरेगा।

इसी तरह इसकी धर्मशाला से शिमला के लिए सुबह 11 बज कर 45 उड़ान हाेगी और शिमला में यह 12 बज कर 15 मिनट में लैंड करेगा। इसी तरह शिमला से चंडीगढ़ के लिए हेलीकाप्टर दाेपहर 12 बजकर 45 मिनट में लैंड करेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें