पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla Road Accident: People Going To Band Playing In Wedding Car Fell Into A Ditch, Two Died; Critical Condition Of Seven

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिमला में दर्दनाक हादसा:शादी में बैंड बजाने जा रहे लोगों की गाड़ी 200 फीट नीचे खाई में गिरी; 2 की मौत, 7 की हालत गंभीर

शिमला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शिमला इलाके में पहाड़ी पर अटकी बोलेरो जीप। इस हादसे में गाड़ी में सवार 2 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी 7 घायल हैं।
  • ठियोग उपमंडल से शिमला से सटे धामी की ओर जा रही थी बारात, सुबह करीब साढ़े बजे हुआ हादसा
  • दोनों मृतक शादी समारोह में बैंड बजाने वाले बजंतरी के, घायलों को सुन्नी अस्पताल में पहुंचाया गया

शिमला जिले के मशोबरा उपमंडल के अंतर्गत बसंतपुर-गुम्मा सड़क पर स्वां क्यार के पास एक बारात में गई जीप के गहरी खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 7 अन्य घायल हैं। घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दुर्घटना का कारण बोलेरो जीप की तेज रफ्तार बताई जा रहा है।

हादसा बसंतपुर-गुम्मा सड़क पर स्वां क्यार में सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुआ। दोनों मृतक शादी समारोह में बैंड बजाने वाले बजंतरी के बताए जा रहे हैं। रविवार को ठियोग उपमंडल से शिमला से सटे धामी की ओर बारात जा रही थी। शादी में बैंड बजाने वाले 9 बजंतरी बोलेरो HP 63D-2386 में सवार थे। स्वां क्यार में बोलेरो जीप असंतुलित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग और ढली व सुन्नी थाना क्षेत्रों के पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। हताहत और घायल व्यक्तियों को घटनास्थल से निकालने में बचाव दलों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

घायलों की पहचान करसोग निवासी भीम सिंह (30), होम कृष्ण (34), पीर सिंह (25), हेमराम(40), मेघ सिंह (30), सुन्नी निवासी हरीश (39) और ठियोग निवासी महेश वर्मा (23) के रूप में हुई है। पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिमला परवीर ठाकुर ने बताया शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। घायलों को उपचार के लिए सुन्नी अस्पताल में लाया गया है और इनकी हालत खतरे से बाहर है। इस हादसे को लेकर ढली थाने में मामला दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें