पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:दामाद, बेटी-धोते ने की बुजुर्ग महिला की पिटाई, पुलिस ने दो लोगों को किया अरेस्ट

चिंतपूर्णी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग महिला को मार रहे लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग महिला को मार रहे लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
  • महिला से ये लोग मांगते थे पैसे, न देने पर पीटा, दिल्ली के श्रद्धालुओं ने छुड़वाया

शुक्रवार रात चिंतपूर्णी-भरवाईं रोड पर एक महिला समेत तीन लोग एक बुजुर्ग महिला की पिटाई कर रहे थे। इस दौरान 60 की बुजुर्ग महिला को खाई में धकेलने तक की कोशिश की गई। जब सड़क के बीच इस अधेड़ महिला की जूतों के साथ पिटाई की जा रही थी तो दिल्ली से आए माता रानी के दर्शनों को मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं ने सड़क पर ये सब होते देखा तो उन्होंने अपनी गाड़ी से उतरकर महिला को बचाया।

जब पूरे मामले का किया तो उक्त महिला की पिटाई करने वाले उसका दामाद, बेटी व उसका धोता ही है। ये लोग बूढ़ी महिला से रोजाना पैसों की मांग करते हैं और न देने पर उसकी पिटाई करते हैं। यही नहीं ये उक्त महिला को खाना तक भी नहीं देते हैं।

पीड़ित महिला संतोष शर्मा ने स्थानीय लोगों व श्रद्धालुओं को बताया कि उसका दामाद बेटी आए रोज उससे पैसे मांगते हैं जबकि उसके पास जो भी जमा पूंजी थी वे सब इन लोगों को दे चुकी है। जिस कारण वे उससे कई बार मारपीट करते हैं।

पीड़ित महिला की आप बीती सुनकर पहले तो श्रद्धालुओं ने उसके दामाद अच्छी खासी पिटाई की, फिर चिंतपूर्णी पुलिस को सूचना दी। इसके बाद इन सभी लोगों को चिंतपूर्णी थाना ले गए।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि ऐसा मामला सामने आया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है जिन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस फिलहाल पीड़ित महिला के खाने और रहने का इंतजाम कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें