पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Targeting Former MLA Sanjay Ratan, Said Owl Does Not See The Development Of Volcano, Take Off The Glasses

भाजपा विधायक धवाला के बिगड़े बोल:पूर्व विधायक संजय रतन पर साधा निशाना, कहा- उल्लू को ज्वालामुखी का विकास नजर नहीं आ रहा है, चश्मा उतारें

देहरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा विधायक रमेश धवाला। - Dainik Bhaskar
भाजपा विधायक रमेश धवाला।

अपने बोलों से मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले ज्वालामुखी के भाजपा विधायक व राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला ने इस बार पूर्व विधायक को उल्लू से संबोधित किया। उन्होंने कहा सूरज की रोशनी में उल्लू को विकास नजर नहीं आ रहा है तो इसमें सूर्य की किरणों का क्या दोष। वे काला चश्मा उताकर देखें सरकार ज्वालामुखी में विकास करवा रही है जो लोगों को दिख भी रहा है।

दरअसल कांग्रेस के पूर्व विधायक संजय रत्न ने प्रेस कांफ्रेंस करके धवाला को अस्पताल के मुद्दे पर घेरते हुए कहा था कि ‘सिविल अस्पताल ज्वालामुखी को बस स्टैंड में शिफ्ट ना करने पर उच्च न्यायालय ने निर्णय कांग्रेस के पक्ष में दिया है। रतन ने कहा कि भाजपा जब से सत्ता में आई है, ज्वालामुखी के विधायक सिविल अस्पताल को मुद्दा बनाकर राजनीति का अखाड़ा बना कर रख दिया है। 4 वर्षों में ज्वालामुखी अस्पताल के निर्माण एक भी ईंट नहीं लग पाई।

इस मुद्दे पर महज राजनीति ही होती रही। यह ज्वालामुखी की जनता के हितों से खिलवाड़ है। सिविल अस्पताल ज्वालामुखी का निर्माण कार्य 4 वर्षों से भाजपा विधायक की हठधर्मिता से रुका हुआ है’ धवाला ने कहा जहां तक अस्पताल की बात है लोगों की मुश्किल को देखते हुए बस अड्डे के पास निर्माण करवाया था। अब जहां बना है लोगों को थ्री व्हीलर में किराया देकर वहां जाना पड़ रहा है। धवाला ने रत्न पर आरोप लगाते हुए सवाल पूछा कि वह जो एक पंचायत में 6-6 महिला मंडलों को 50-50 हजार रुपए दिए थे।

उन्होंने कहा कि क्या यह जानकारी दे सकते हैं कि कितने महिला मंडल चल रहे हैं। धवाला ने यह भी पूछा कि इन्होंने 500 से लगभग शिलान्यास उद्धघाटन किए, जिनमें कितनी सड़कें कितने किलोमीटर तक बनी यह जानकारी भी दें। पूर्व विधायक लोगों को गुमराह कर रहे हैं। रमेश धवाला ने कहा कि जनमंच में मेरा न होने से मुझे कोई गिला नहीं है। धवाला ने कहा कि जब कोई मंत्री छुट्टी पर होता है तो उनकी ड्यूटी लगती है।

ऐसे शब्दों से धवाला ने अपनी योग्यता का परिचय दिया : संजय
पूर्व विधायक संजय रत्न ने कहा कि राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला को सभ्य भाषा में बताना चाहिए की ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र में क्या विकास हुआ। ऐसे शब्दों का प्रयोग करके धवाला ने अपनी योग्यता का परिचय दिया है।

खबरें और भी हैं...