पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हिमाचल:मां चिंतपूर्णी के दर्शन करवाने ले जा रहे टैक्सी ड्राइवर की टैक्सी में बैठी सवारियों ने की हत्या; सभी चार आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टैक्सी ड्राइवर किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा और सड़क पर आ रहे एक ट्रक से लिफ्ट ली। गंभीर हालत देखते हुए ट्रक ड्राइवर ने उसे जिला अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया,लेकिन तब तक टैक्सी ड्राइवर ने दम तोड़ दिया था।
  • वाक्या सोमवार और मंगलवार मध्यरात्रि का है
  • धर्मशाला-शिमला हाईवे पर कंदरौर के पास सुनसान रास्ते में दिया वारदात को अंजाम

एक टैक्सी ड्राइवर की हत्या का मामला सामने आया है। 30 वर्षीय मृतक हरीश कुमार कुनिहार के पास के एक गांव का रहने वाला था।पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आराेपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है। वाक्या सोमवार और मंगलवार मध्यरात्रि का है।टैक्सी ड्राइवर आरोपियों को मां चिंतपूर्णी के दर्शन कराने ले जा रहा था। जब वह धर्मशाला-शिमला हाईवे पर कंदरौर के पास पहुंचा तो सुनसान रास्ते में टैक्सी में सवार लोगों ने ड्राइवर पर तेज हथियारों से हमला कर दिया।

किसी तरह टैक्सी ड्राइवर किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागा और सड़क पर आ रहे एक ट्रक से लिफ्ट ली। गंभीर हालत देखते हुए ट्रक ड्राइवर ने उसे जिला अस्पताल बिलासपुर पहुंचाया,लेकिन तब तक टैक्सी ड्राइवर ने दम तोड़ दिया था। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए मामले की जांच कर रही है। मामले में चारों आरोपियों को पुलिस ने पानीपत से गिरफ्तार कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें