पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Technical Education Minister Dr. Ramlal Markandey Shifted To IGMC Shift, 98 New Patients Reported.

हिमाचल में कोविड 19:विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार सहित 246 नए मरीज; तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय आईजीएमसी शिफ्ट

शिमला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए परमार के स्वास्थ्य पर चिंता जताई है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। - Dainik Bhaskar
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए परमार के स्वास्थ्य पर चिंता जताई है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
  • अब तक प्रदेश में कोरोना के 18008 मामले हो चुके हैं
  • वर्तमान में 2520 एक्टिव मामले हैं जबकि कुल 15,217 अब तक स्वस्थ हो चुके हैं

बुधवार को हिमाचल प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष विपिन सिंह परमार पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है। अभी वह अपने सरकारी आवास में भी आइसोलेट हो गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए परमार के स्वास्थ्य पर चिंता जताई है और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें बुधवार को आईजीएमसी में शिफ्ट किया गया है, यहां पर उन्हें आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया है। हालांकि रामलाल मार्कंडेय की तबीयत ठीक बताई जा रही है। रोहतांग में अटल टनल के उद्घाटन के दौरान वे पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए थे। मार्कंडेय की रिपोर्ट मंगलवार को पॉजिटिव पाई गई थी। पहले वह अपने घर पर ही आइसोलेट थे लेकिन बुधवार दोपहर बाद उन्हें अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया।

तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय
तकनीकी शिक्षा मंत्री डॉ. रामलाल मार्कंडेय

बुधवार को प्रदेश में 246 नए मामले आए जबकि 232 ने कोरोना को मात दी। संक्रमण के चलते एक व्यक्ति की मौत हुई है। अब तक प्रदेश में कोरोना के 18008 मामले हो चुके हैं। वर्तमान में 2520 एक्टिव मामले हैं जबकि कुल 15,217 अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। हिमाचल प्रदेश में अबतक कुल 251 लोग इस गंभीर महामारी की चपेट में आकार अपनी जान गंवा चुके हैं। नए मामलों में शिमला में 54,बिलासपुर से 15, चंबा से 9, हमीरपुर से 11, कांगड़ा से 16, कुल्लू से 34, लाहुल-स्पीति से 5, मंडी से 34, सिरमौर से 27, सोलन से 37 और ऊना से 4 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कुल्लू से 51,बिलासपुर से 22, चंबा से 7, हमीरपुर से 14, कांगड़ा से 45, लाहुल-स्पीति से 5, मंडी से 27, शिमला से 33, सोलन से 19 और ऊना से 9 मरीज पूरी तरह से ठीक हुए हैं। नेरचौक मेडिकल कालेज में बुधवार सुबह दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। हमीरपुर से रेफर बिलासपुर के 61 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। मंडी जिले के नाचन हल्के की 63 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की भी मौत हो गई।