पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नारकंडा में हादसा:बर्फ में स्किड होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार; हरियाणा के 2 पर्यटकों की मौत, 2 युवक गंभीर घायल

नारकंडा (शिमला)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों के शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए और घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। - फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतकों के शव पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए और घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। - फाइल फोटो
  • मृत युवकों के शवों को स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाला गया

हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी नारकंडा में हाटू पीक को जाने वाली सड़क पर पर्यटकों की कार खाई में जा गिरी। हादसे में दो पर्यटकों की मौत हो गई है और दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसा कार के बर्फ में स्किड होने से हुआ। हादसे का शिकार लोग हरियाणा के बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, चार युवक हरियाणा से नारकंडा घूमने आए थे। जब वे नारकंडा से हाटू की ओर गए, रास्ते में हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही नारकंडा पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृत युवकों के शवों को स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद खाई से निकाला गया।

घायल युवकों को नारकंडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, लेकिन उनकी हालत को देखते हुए उन्हें IGMC शिमला रेफर किया गया है। हादसे की पुष्टि करते हुए DSP चंद्रशेखर ने बताया की नारकंडा के निकट शिलीकांदली में कार (HR12 AK-6147) 300 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

मृतकों की पहचान आशीष (25) पुत्र रामरतन गांव रुड़की जिला रोहतक हरियाणा और नवीन (28) पुत्र बिजेन्दर गांव रुड़की जिला रोहतक के रूप में हुई। घायलों में पवन (30) पुत्र कृष्ण गांव रुड़की जिला रोहतक और आदित्य मलिक (21) पुत्र ऋषिपाल मलिक गांव निषाद जिला शामली उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें