पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घूमने आया था, मौत मिली:5 दिनों बाद मिला मेरठ के पर्यटक का शव, मणिकर्ण घाटी की पार्वती नदी में गिर गया था

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पर्यटक मणिकर्ण घाटी के गलु पुल के नीचे सेल्फी लेते हुए नदी में गिर गया था। - Dainik Bhaskar
पर्यटक मणिकर्ण घाटी के गलु पुल के नीचे सेल्फी लेते हुए नदी में गिर गया था।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में मणिकर्ण घाटी की पार्वती नदी में गिरकर लापता हुए पर्यटक का शव मिल गया है। लीटल रेवर एडवेंचर की टीम ने शव को कड़ी मश्क्कत के बाद नदी से बाहर निकाल लिया है।

पर्यटक 5 दिन पूर्व नदी किनारे उतरने के दौरान बह गया था और उसके बाद लापता चल रहा था। लेकिन गुरुवार को पर्यटक का शव घटनास्थल से थोड़ी ही दूर से बरामद कर लिया गया है। गौरतलब है कि 27 दिसंबर को एक पर्यटक मणिकर्ण घाटी के गलु पुल के नीचे सेल्फी लेते हुए नदी में गिर गया था। जिसकी पहचान अभिषेक निवासी मेरठ फिसलकर नदी में बह गया था।

अभिषेक अपने दोस्तों 27 वर्षीय दीपक पुत्र जगदीश अरोड़ा निवासी हाऊस नम्बर 96 ए साउथ अनारकली सोम बाजार दिल्ली, 27 वर्षीय अमन निवासी मेरठ और 27 वर्षीय अंकित गाजियावाद उत्तर प्रदेश के साथ 25 दिसंबर को मनाली घूमने आया था। 27 दिसंबर को वे मणिकर्ण घाटी घूमने निकले थे और इस बीच जब वे नदी किनारे उतरे तो अभिषेक नदी में गिर गया। SP कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि अभिषेक के शव को नदी से निकाल लिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

और पढ़ें