पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • The Head Constable Of CRPF, Who Was On Leave In Kangra Road Accident, Died On The Way, The Family Going To Take The Death Was Reported

खुशियों को लगा ग्रहण:सड़क हादसे में गई छुट्‌टी आ रहे CRPF के हेड कॉन्स्टेबल की जान, लेने जा रहे परिवार को रास्ते में ही मिली मौत की खबर

नगरोटा बगवां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CRPF के हेड कॉन्स्टेबल शगुन कुमार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
CRPF के हेड कॉन्स्टेबल शगुन कुमार की फाइल फोटो।

कांगड़ा में छुट्‌टी आ रहे CRPF के एक हेड कॉन्स्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस घटना के बारे में पता तब चला, जब परिवार के लोग उन्हें लेने के लिए जा रहे थे। इसके बाद परिवार की खुशियों को ग्रहण लग गया, वहीं इलाके में भी शोक की लहर दौड़ गई।

हटवास के रहने वाले 41 वर्षीय शगुन कुमार CRPF में हेड कॉन्स्टेबल थे और इन दिनों श्रीनगर में सेवाएं दे रहे थे। अब वह छुट्‌टी आए थे। शुक्रवार को श्रीनगर से जम्मू तक की फ्लाइट छूटने के बाद शनिवार को शगुन कुमार जम्मू तक कुछ लोगों के साथ मिलकर इनोवा गाड़ी में आ रहे थे। रामबन इलाके में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई और शगुन कुमार की इस हादसे में मौत हो गई।

उधर, परिवार के लोग शगुन को घर लाने के लिए हटवास से जम्मू के लिए अपनी गाड़ी में रवाना हुए थे। लखनपुर में हादसे की सूचना मिलते ही वो निराश होकर घर लौट आए। शगुन के इस खबर के बाद पिता जगदीश चंद, मां कृष्णा देवी के अलावा पत्नी और दो बेटों के परिवार में ही नहीं, बल्कि पूरे हटवास क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। पंचायत के पूर्व प्रधान प्रेम राणा और स्वरूप चौहान ने पीडि़त परिवार के घर जाकर ढांढस बंधाया। गांव के अन्य लोग भी पीडि़त परिवार के घर जाकर संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं।