• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • The police caught the young man from Mandi without going to a nearby taxi, the man had reached Mandi before Jabalpur

जानकारी / मंडी से कुल्लू बिना किसी पास के टैक्सी पर जाते युवक को पुलिस ने पकड़ा , युवक जबलपुर से पहले मंडी पहुंचा था

झुठ बोलकर मंडी से कुल्लू की सीमा में घुसने वाले एक युवक और टैक्सी चालक को संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया है। फाइल फोटो झुठ बोलकर मंडी से कुल्लू की सीमा में घुसने वाले एक युवक और टैक्सी चालक को संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया है। फाइल फोटो
X
झुठ बोलकर मंडी से कुल्लू की सीमा में घुसने वाले एक युवक और टैक्सी चालक को संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया है। फाइल फोटोझुठ बोलकर मंडी से कुल्लू की सीमा में घुसने वाले एक युवक और टैक्सी चालक को संस्थागत क्वारेंटाइन किया गया है। फाइल फोटो

  • एसपी ने कहा प्रदेश के किसी भी हिस्से में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों पर कड़ी नजर रखी जा रही
  • कोरोना संक्रमण को बढ़ने से बचाने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:05 PM IST

कुल्लू. कुल्लू जिले का एक युवक मध्यप्रदेश के जबलपुर से पहले एक गाड़ी में बैठकर मंडी पहुंचा और उसके बाद वहां से किराए की टैक्सी लेकर कुल्लू जिले की सीमा में बिना किसी पास के प्रवेश किया। जिस कारण  पुलिस ने मंडी से टैक्सी में बैठाकर कुल्लू लाने वाले टैक्सी चालक और युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सादी वर्दी में बाहर से आने वालों पर रख रहे नजर

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की सादी वर्दी वाली टीम ने पाया कि 25 साल के रवि कुमार जो जबलपुर से मंडी तक गाड़ी में आया। उसके बाद रवि ने मंडी से दूसरी गाड़ी लेकर कुल्लू में प्रवेश किया। उसे पकड़ने में सफलता मिली है। कोरोना संक्रमण के इस टाइम में बाहर के राज्यों से चोरी छिपे आने वाले युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम पूरी तरह से मुस्तैद है। उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले लोगों को चोरी-छिपे प्रदेश के अन्य स्थानों पर पहुंचाने वाले टैक्सी चालकों पर भी नजर रखी जा रही है जो कुछ पैसों के चलते कोरोना संक्रमण को फैलाने में योगदान देते है।

चैकपोस्ट पर पकड़ा

मंडी से कुल्लू के लिए टैक्सी चालक कटौला वाले रास्ते से चैकपोस्ट रोपा पहुंचा। जहां पर चालक ने पुलिस को झूठ बोला और कहा कि ये दोनों मंडी से आ रहे हैं। पुलिस ने जब इनकी छानबीन की तो पता चला कि युवक जबलपुर से आया है। ऐसे में न तो रवि कुमार और न ही गाड़ी चालक देवी सिंह ने बाहरी राज्य से आने के संदर्भ में पुलिस को कोई सुबूत दे पाए। इसके अलावा रवि कुमार ने भी स्थानीय पंचायत को अपने आने के बारे में सूचित नहीं किया था। पुलिस के अनुसार रवि कुमार व गाड़ी चालक देवी सिंह ने सरकार और डीएम के निर्देशों का उल्लंघन किया है। जिसके चलते दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और एनडीएमए की धारा 51 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर संस्थागत क्वारेंटाइन पर भेज दिया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना