पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • The Special Team Of Kullu Police Arrested A Boy With 110 Grams Of Heroin, The Biggest Consignment Of The District

नशा तस्करी:कुल्लू पुलिस की विशेष टीम ने 110 ग्राम चिट्टे के साथ युवक को पकड़ा, जिले की अब तक की सबसे बड़ी खेप

कुल्लू19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक से बरामद हुआ चिट्‌टा। - Dainik Bhaskar
युवक से बरामद हुआ चिट्‌टा।

हिमाचल प्रदेश की कुल्लू पुलिस की एक विशेष टीम ने 110 ग्राम चिट्टे के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि यह जिला की अब तक की सबसे बड़ी खेप बरामद की गई है। एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि इससे पहले भुंतर में 2020 में एक आरोपी से 102 ग्राम चिट्टा पकड़ा गया था, जबकि दिल्ली से विशेष अन्वेषण शाखा की टीम 6 किलो से ज्यादा चिट्टा पकड़ कर लाई थी।

लॉकडाउन खुलते ही चिट्टा प्रयोग करने वाले बहुत सारे अपराधी अब सक्रिय हो चुके हैं, जिन पर विशेष अन्वेषण शाखा की टीम लगातार नजर बनाए हुए हैं और समय समय पर उनको पकड़ कर, जेल भी भेज रही है। इसी कड़ी में विशेष अन्वेषण शाखा की एक टीम को भुंतर क्षेत्र में मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति दिल्ली से चिट्टा लेकर आने वाला है।

पुलिस टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को चिट्टे की बड़ी खेप के साथ धर दबोचा। आरोपी के पास से 110 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है, जो जिला कुल्लू की अब तक की सबसे बड़ी खेप है। इससे पहले 2020 मे एक व्यक्ति से 102 ग्राम हेरोइन बरामद हुई थी। आरोपी के खिलाफ अभियोग दर्ज किया जा रहा है और अन्वेषण की आगामी प्रक्रिया अमल लाई जा रही है। गुरुदेव शर्मा ने बताया कि

आरोपी की पहचान पूरन चंद पुत्र गंगा राम गांव डाकघर कटागला, मणिकर्ण जिला कुल्लू के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।