पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • The Taxi Driver's Half dead Body Was Found, People Called Police After Seeing The Vehicle Parked In Suspicious Circumstances

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांगड़ा में युवक की हत्या:टैक्‍सी चालक की अधजली लाश मिली, संदिग्ध हालात में गाड़ी खड़ी देख लोगों ने बुलाई पुलिस

कांगड़ा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांगड़ा में संदिग्ध हालात में खड़ी मिली टैक्सी, जिसमें इसके चालक युवक की अधजली लाश मिली है। - Dainik Bhaskar
कांगड़ा में संदिग्ध हालात में खड़ी मिली टैक्सी, जिसमें इसके चालक युवक की अधजली लाश मिली है।

कांगड़ा जिले में मंगलवार को एक टैक्सी चालक युवक का अधजला शव बरामद किया गया है। पता चला है कि रात में वह सवारी लेकर गया था। आज सुबह सड़क के किनारे एक गाड़ी स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके का मुआयना किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है। प्राथमिक जांच के हिसाब से पुलिस इसे हत्या का प्रकरण मानकर चल रही है।

मृतक की पहचान टीका वणी के रहने वाले 27 वर्षीय पंकज चौधरी के रूप में हुई है। वह अभी अविवाहित ही था। सोमवार रात को वह सवारी लेकर गया था। मंगलवार सुबह झियोल रोड पर उसकी कार को संदिग्ध हालात में खड़े देखकर लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

सूचना पाकर थाना नगरोटा बगवां की पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो टैक्सी में इसके चालक पंकज चौधरी का शव अधजली हालत में बरामद हुआ है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है, वहीं पड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। मौके पर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया हत्या पुलिस इसे मानकर चल रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें