पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दो हादसों में गई 3 की जान:कुल्लू खाई में गिरी कार; हादसे में मामी और भांजी की मौत

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कार हादसे में मृत दोनों लोग दिल्ली किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। - प्रतीकात्मक तस्वीर - Dainik Bhaskar
कार हादसे में मृत दोनों लोग दिल्ली किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। - प्रतीकात्मक तस्वीर
  • कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, दूसरे युवक की सीढ़ियों से गिरकर हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में कंडी कटौला सड़क पर कंडी टॉप से खाई में एक कार अनियंत्रित होकर गिर गई। हादसे में कार में सवार 3 लोगों में 2 व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल ड्राइवर को इलाज के लिए कुल्लू अस्पताल पहुंचाया गया।

हादसे में मृत महिला और छोटी बच्ची आपस मे रिश्तेदार हैं। दोनों मामी-भांजी हैं। घायल ड्राइवर मृत बच्ची का मामा है। ये तीनों लोग गाड़ी में दिल्ली से पतलीकूहल अपने रिश्तेदारों के पास आ रहे थे कि रास्ते मे हादसा हो गया। पुलिस ने शव निकलवाकर जांच शुरू की है।

एक अन्य हादसे में गिरकर व्यक्ति की मौत

जिला कुल्लू के ही निरमंड क्षेत्र में एक व्यक्ति की गिरकर मौत हो गई है। MO अस्पताल निरमंड ने पुलिस को सूचना दी कि एक व्यक्ति मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान दीपक कुमार पुत्र सुनील दत्त गांव बजराह डाकखाना निरमंड तहसील निरमंड जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

शव का निरीक्षण मृतक के पिता अन्य रिश्तेदारों की मौजूदगी में किया गया। लेकिन उसके शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। मृतक की मां, पत्नी व अन्य रिश्तेदारों के बयान के अनुसार, दीपक कुमार सीढ़ियों से गिरा था, जिस कारण उसकी मौत हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

और पढ़ें