पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ऊना में हादसा:हरोली के पालकवाह में टिप्पर ने बाइक मारी टक्कर, हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत, ग्रामीणाें ने किया चक्का जाम

ऊना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के तुरंत बाद ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्‌ठा हो गए और चक्का जाम कर दिया। काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही और दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

हरोली के पालकवाह चौक पर शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में दो बाइस सवार युवकों की मौत हो गई। बाइक पर जा रहे दो युवकों को एक टिप्पर ने कुचल दिया। दोनों मृतक प्रवासी बताए जा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचा दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल नंबर की रजिस्ट्रेशन की बाइक पर दो युवक जब पालकवाह चौक के पास पहुंचे तो पंजाब नंबर का टिप्पर बाइक से टकरा गया। इसके बाद दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी हरोली अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

सथानीय लोगों का कहना है कि सुबह और शाम को बड़े वाहनों के इस मार्ग पर चलने में रोक लगाई जाए। इस समय यहां उद्योगों को जाने वाले कामगारों के आने जाने का भी समय होता है और भीड़ भी होती है। पुलिस के आला अधिकारियों ने ऐसी घटनाएं रोकने के लिए यातायात पुलिस को प्रमुख चौराहों पर अलग व्यवस्था करने को कहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें