कोरोना वायरस / प्रदेश में आज कोरोना पॉजिटिव के 17 मामले सामने आए,संख्या पहुंची 185

शिमला के कई इलाकों में आज शाम से बारिश शुरू हो गई। दिन भर गर्मी रही। शिमला के कई इलाकों में आज शाम से बारिश शुरू हो गई। दिन भर गर्मी रही।
X
शिमला के कई इलाकों में आज शाम से बारिश शुरू हो गई। दिन भर गर्मी रही।शिमला के कई इलाकों में आज शाम से बारिश शुरू हो गई। दिन भर गर्मी रही।

  • ऊना में पॉजिटिव आया युवक बंगाल में शादी समारोह में शामिल होकर आया था

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 07:03 PM IST

शिमला. आज प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के 17 मामले सामने आए है। अब प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 185 हो गई है,जिसमें से 59 मरीज ठीक होकर अपने घर चल गए है। आज कांगड़ा से 6, सोलन से 5,मंडी से 4 और हमीरपुर व ऊना से एक-एक मरीज सामने आया है। ऊना में पॉजिटिव आया मरीज पश्चिम बंगाल में एक शादी में भाग लेकर वापस आया था।

कांगड़ा में आए 6 मरीज

जिला कांगड़ा में एक साथ छह लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। पांच लोग मुंबई से लौटे थे व परौर में क्वारंटाइन थे। जबकि एक व्यक्ति जालंधर से लौटा था। कोरोना संक्रमितों में पालमपुर का 49 वर्षीय व्यक्ति, जयसिंहपुर का 50 वर्षीय शख्स, लंबागांव की 70 वर्षीय बुजुर्ग, भवारना की 44 साल की महिला व जयसिंहपुर का 48 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। इसके अलावा जालंधर से लौटा 68 वर्षीय बुजुर्ग टांडा अस्पताल के सारी वार्ड में उपचाराधीन था। पांच मरीजों को कोविड केयर सेंटर बैजनाथ रेफर किया गया है। जबकि 70 साल की बुजुर्ग महिला को धर्मशाला अस्पताल शिफ्ट किया गया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना