पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घूमने आया था, जान चली गई:हिमाचल प्रदेश में मणिकर्ण घूमने आया अहमदाबाद का पर्यटक पैर फिसलने से नदी में गिरा; तीसरे दिन मिला शव

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मणिकर्ण में युवक की लाश को निकालने के लिए पार्वती नदी में उतरे रेस्क्यू टीम के सदस्य। - Dainik Bhaskar
मणिकर्ण में युवक की लाश को निकालने के लिए पार्वती नदी में उतरे रेस्क्यू टीम के सदस्य।

हिमाचल प्रदेश में धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण के चोज में बहने वाली नदी में डूबे अहमदाबाद के पर्यटक का शव तीसरे दिन सोमवार को मिला। पुलिस और रेस्क्यू दल ने शव को नदी से निकाल लिया है और इसकी सूचना परिजनों को दी।

परिजनों ने शव प्रशांत का होने की शिनाख्त कर ली है। मृतक नदी किनारे उतरा था और इस दौरान उसका पांव फिसल गया। पांव फिसलने से वही नदी में जा गिरा था। बताया जा रहा है कि 30 साल का प्रशांत शर्मा पुत्र कृष्णा नंदन शर्मा निवासी जगनपुरा पटना विहार एट अहमदाबाद से अपने दोस्त अंकित और स्नेहा के साथ घाटी में घूमने आया था।

इस दौरान शनिवार को वे तीनों नदी किनारे उतरे थे और पत्थर पर बैठे थे। जब प्रशांत दूसरे पत्थर पर जा रहा था तो वह नियंत्रण खो बैठा और नदी में जा गिरा था। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें