पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Tourists From Punjab Took Out Swords After A Minor Altercation In Manali, Beat Up Local People, 4 Arrested

मनाली में मारपीट, हुड़दंग और तलवारबाजी:पंजाब के पर्यटकों ने ओवरटेक करने को लेकर हुई कहासुनी के बाद निकाली तलवारें, स्थानीय लोगों से की मारपीट, 4 गिरफ्तार

कुल्लू17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाथ में तलवार लिए स्थानीय लोगों से मारपीट करता पंजाब का युवक। - Dainik Bhaskar
हाथ में तलवार लिए स्थानीय लोगों से मारपीट करता पंजाब का युवक।

पिछले दिनों मंडी में तलवारबाजी करने के बाद अब पर्यटन नगरी मनाली में भी पंजाब के पर्यटकों ने खूब हुड़दंग मचाया और तलवारबाजी की है। मनाली में पर्यटकों ने ओवरटेक करने को लेकर हुई मामूली कहासुनी के बाद तलवारें निकाल लीं व स्‍थानीय लोगों से मारपीट की। बुधवार देर रात की घटना है। पुलिस ने मनाली निवासी 31 वर्षीय हरीश कुमार पुत्र देवी राम की शिकायत पर 4 पर्यटकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 506 आईपीसी और 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मनाली निवासी हरीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह मनाली से रांगड़ी जा रहा था। रास्ते में बीबीएमबी रेस्ट हाउस के पास कुछ युवकों ने एक कार नंबर पीबी 11 सीएफ 0123 की सफेद एक्सयूवी ओवरटेक करके सड़क के बीचोंबीच खड़ी कर दी, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों ने उन युवकों से गाड़ी हटाने को कहा तो वे उलझ पड़े और 4 लोग तलवार लेकर कार से बाहर आकर मारपीट करने लगे। इस मारपीट में युवकों और स्थानीय लोगों को चोटें आईं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान 21 वर्षीय रविंदर पुत्र भगवान गांव सयाल, खदयाल तहसील सुनाम जिला संगरूर पंजाब, 28 वर्षीय दलबीर सिंह पुत्र हदीप सिंह गांव रतन गढ़ सिंधरा, खदयाल जिला संगरूर पंजाब, 24 वर्षीय अमनदीप सिंह पुत्र नरपे सिंह गांव धर्मगढ़ चन्ना, खदयाल जिला संगरूर पंजाब व 23 वर्षीय जसराज पुत्र शेखप्रीत सिंह ग्राम और पीओ खदयाल जिला संगरूर पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।