पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Traumatic Accident In Sirmaur, Car Fell Into Deep Gorge, Two People Including Government Employee Died: Administration Gave Help To Families

सिरमौर में दर्दनाक हादसा:गहरी खाई में गिरी कार, सरकारी कर्मचारी समेत दो लोगों की मौत: प्रशासन ने दी परिवारों को मदद

नाहन13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नाहन में खाई में गिरी कार, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
नाहन में खाई में गिरी कार, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई।

श्री रेणुकाजी विस के संगड़ाह उपमंडल में एक कार के गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार देर रात संगड़ाह-पालर-बोगधार मार्ग पर पेश आया। स्थानीय पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। वहीं, उपमंडल प्रशासन ने मृतकों के आश्रितों को 15-15 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की है। हादसे के बाद क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

मृतकों की पहचान संगडाह के साथ लगते गांव टिक्करी के 41 वर्षीय गोपाल सिंह और डाहर गांव के 47 वर्षीय कार मालिक रमेश कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक कार नंबर एचपी 79-1366 कार डेबरघाट के समीप संगड़ाह लौटते वक्त अचानक गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे की वजह से गोपाल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, रमेश को संगड़ाह CHC में पहुंचाया गया तो डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। रमेश कुमार विकास खंड कार्यालय में बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी तैनात थे। ग्रामीणों की मानें तो हादसा इतना भयानक था कि घायलों को पहचान करना भी मुश्किल हो गया था।

दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम रविवार सुबह हुआ। संगडाह के DSP शक्ति सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के कारण का पता लगाया जा रहा है। उधर SDM डॉ. विक्रम नेगी ने सरकार की ओर से मृतकों के आश्रितों को 15-15 हजार रुपए फौरी राहत जारी की। औपचारिकताएं पूरी होने पर कुल 4-4 लाख की राहत राशि जारी की जाएगी।